close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'शुभ मंगल सावधान' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखें तस्वीर

यह फिल्म तमिल फिल्म 'कल्याना समयल साधम' की हिंदी रीमेक है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. 'शुभ मंगल सावधान' का यह नया पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है. भूमि और आयुष्मान ताजमहल के आगे नजर आ रहे हैं. 

'शुभ मंगल सावधान' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखें तस्वीर
नॉन कूल मुदित और नॉन हॉट सुगंधा की लव स्टोरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की एक साथ दूसरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें नॉन कूल मुदित और नॉन हॉट सुगंधा की लव स्टोरी को दिखाया गया था. अब फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. रिलीज किए गए नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर तो नजर आ ही रहे हैं, लेकिन उनके साथ एक खास शक्स और दिख रहा है. 

दरअसल, यह फिल्म तमिल फिल्म 'कल्याना समयल साधम' की हिंदी रीमेक है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. 'शुभ मंगल सावधान' का यह नया पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है. भूमि और आयुष्मान ताजमहल के आगे नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आप देखेंगे कि भूमि काफी बोर हो रही हैं और साथ में आयुष्मान भूमि की गोद में सर रखकर मजे से सो रहे हैं. पोस्टर में भूमि के साथ एक भालू भी नजर आ रहा है, जो शायद भूमि को कंपनी दे रहा है. इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए आयुष्मान ने लिखा है कि सुगंधा आज तो सोने दे. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. 

बता दें, फिल्म को आर एस. प्रसन्ना ने निर्देशित किया है. 'शुभ मंगल सावधान' को आगामी 1 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म की अजय देवगन के 'बादशाहो' से भिड़त होने वाली है. आज इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले दोनों 'दम लगा के हईशा' में नजर आ चुके है.