नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को मिलवाया मेहमानों से, होने वाली बहू ने छुए पैर और जीत लिया दिल; VIDEO
Advertisement
trendingNow12320481

नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को मिलवाया मेहमानों से, होने वाली बहू ने छुए पैर और जीत लिया दिल; VIDEO

Anant Radhika Wedding​: मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मुंबई के एंटीलिया में मामेरु समारोह के साथ शुरू हो गया है. इस रस्म में नीता अंबानी की बहू राधिका ने मेहमानों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जो दिल जीत रहा है.

नीता अंबानी ने होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने जीता दिल

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding​: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए बेहद खुश हैं. अनंत अंबानी जल्दी ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं और इन रस्मों में नीता अंबानी बेहद खुश नजर आ रही है. बुधवार, 3 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु की रस्म मुंबई में एंटीलिया में रखी गई. इस दौरान नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को सभी मेहमानों से मिलवाया. 

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीता अंबानी (Nita Ambani) छोटी बहूरानी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को मेहमानों से मिलवाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राधिका मर्चेंट मेहमानों के पैर छूकर उनका आशीर्वाद ले रही हैं और नीता अंबानी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

जूही चावला ने ग्रैंड वेडिंग से किया था इंकार, सास ने कैंसिल किए 2000 इनवाइट, बोलीं- 'मैं टूट गई...'

मामेरु की रस्म में राधिका मर्चेंट ने छुए पैर
राधिका मर्चेंट ने मामेरु की रस्म के लिए पिंक और ऑरेंज कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन जरी का महीन काम किया हुआ था. वहीं, नीता अंबानी भी ट्रेडिशनल गुजराती बंधेज की साड़ी पहने हुए नजर आईं. दोनों सास-बहू इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. राधिका मर्चेंट का मेहमानों के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स तारीफ कर रहे हैं, कि परिवार अभी भी अपनी जड़ों और संस्कारों से जुड़ा हुआ है. राधिका मर्चेंट का वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड की कुछ हस्तियां पहुंची
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्टेंच की मामेरु की रस्म में बॉलीवुड से चंद हस्तियां ही शामिल हुईं, जो दूल्हा और दुल्हन के सबसे खास दोस्त भी हैं. इस मौके पर जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं. इनके अलावा मानुषी छिल्लर, वीर पहाड़िया, मीजान जाफरी और ओरी भी नजर आए.

शादी के बाद Sonakshi Sinha की लाइफ में आया चेंज! जहीर इकबाल के साथ फोटो शेयर करके बोलीं- 'पिछले 7 सालों में...'

12 जुलाई को है अनंत-राधिका की शादी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे.शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए जामनगर और क्रूज पार्टी थीम पर दो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो चुकी हैं, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने हिस्सा लिया था. बताया जा रहा है किविवाह समारोह 12 जुलाई को होगा, जिसके लिए ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक है. 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड इंडियन है. 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा. ये सभी समारोह बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे.

Trending news