क्यों टीना अंबानी की जेठानी नीता अंबानी ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्में; 60 की उम्र में भी अनंत की मम्मी करती हैं हीरोइनों को फेल
Advertisement
trendingNow12323111

क्यों टीना अंबानी की जेठानी नीता अंबानी ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्में; 60 की उम्र में भी अनंत की मम्मी करती हैं हीरोइनों को फेल

Nita Ambani Rejected Movie Offers: नीता अंबानी 60 साल की हो गई हैं. मगर इस उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट किया हुआ है. हाल में ही डांडिया नाइट से लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं. जिन्हें देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे. इस बीच जानिए आखिर क्यों नीता अंबानी ने ठुकरा दिया था फिल्मों का ऑफर.

नीता अंबानी की लहंगे में फोटोज

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है जो कि 14 जुलाई तक चलने वाला है. ऐसे में पूरा अंबानी खानदान रस्मों और काम में बिजी चल रहा है. इस बीच नीता अेंबानी की मनीष मल्होत्रा ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आई हैं. तो चलिए इस बीच आपको बताते हैं कि आखिर क्यों नीता अंबानी ने फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था.

नीता अंबानी के लेटेस्ट लुक की बात करते हैं, 60 साल की नीता इन फोटोज में लाइट पिंक कलर के लंहगे में दिख रही हैं. क्लासिक आईवरी लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. जिसमें जरदोसी एम्ब्रॉयडरी हो रखी है. इसके साथ उन्होंने बनारसी टिशु दुपट्टा कैरी किया. जिसकी जरी का बॉर्डर है. ये सभी डिटेल खुद मनीष मल्होत्रा ने ही कैप्शन में शेयर की है.

खूब आते थे नीता अंबानी को मूवीज के ऑफर
अब आते हैं टीना अंबानी की जेठानी नीता अंबानी के फिल्म वाले किस्से पर. जिसका जवाब खुद मुकेश अंबानी की वाइफ ने एक इंटरव्यू में दिया था. जहां  नीता अंबानी ने खुद बताया था कि उन्हें फिल्मों के ऑफर आए थे.



View this post on Instagram


A post shared by MANISH MALHOTRA (@manishmalhotraworld)

नीता अंबानी ने की थी फिल्मों पर बात
सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal में कई साल पहले मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी आई थीं. तब उनसे सिमी ने पूछा था, 'मैंने सुना है कि आपको कई बड़े प्रोड्यूसर्स कास्ट करना चाहते थे, क्या ये सच है?' तब नीता अंबानी ने बताया था कि ये बिल्कुल सच है.

क्यों नीता अंबानी ने रिजेक्ट कर दिया था फिल्मों का ऑफर
नीता अंबानी ने जवाब में कहा था, 'हां ये एकदम सच है. मैं उस वक्त काफी यंग थी. लेकिन ये बात मेरी मां के सामने मत कहिएगा.' इतना ही नहीं उन्होंने कारण भी बताया था. नीता अंबानी ने फिल्मों के ऑफर को इसलिए स्वीकार नहीं किया था क्योंकि उन्होंने इस फील्ड के बारे में कभी सोचा ही नहीं था.

नीता अंबानी से 7 साल बड़ी हैं देवरानी टीना अंबानी, अनंत-राधिका की मामेरु रस्म में सबसे ज्यादा चमकीं अनिल अंबानी की पत्नी; Photos

 

नीता अंबानी की देवरानी की फिल्में
मालूम हो, नीता अंबानी की देवरानी टीना मुनीम तो बॉलीवुड का बड़ा नाम रही हैं. जिन्होंने साल 1991 के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. इससे पहले तक  उन्होंने ऋषि कपूर से लेकर देवानंद और राजेश खन्ना जैसे स्टार्स के साथ काम किया था. 'बड़े दिल वाला', 'ये वादा रहा', 'कर्ज', 'देस परदेस' से लेकर 'अधिकार' जैसी बड़ी फिल्में टीना अंबानी की फिल्मोग्राफी की लिस्ट में शामिल है.

Trending news