ये कैसा स्वागत है भाई? खिलाड़ियों के लिए विधान भवन ने रखा कार्यक्रम, पोस्टर पर सिर्फ नेताओं की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12322976

ये कैसा स्वागत है भाई? खिलाड़ियों के लिए विधान भवन ने रखा कार्यक्रम, पोस्टर पर सिर्फ नेताओं की तस्वीरें

Team India: महाराष्ट्र के विधान भवन के सेंट्रल हॉल में टीम इंडिया के चार खिलाड़ी रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल का सम्मान होने वाला है. ये चारों मुंबई के खिलाड़ी है. लेकिन इसी बीच पोस्टर को लेकर बवाल हो गया.

ये कैसा स्वागत है भाई? खिलाड़ियों के लिए विधान भवन ने रखा कार्यक्रम, पोस्टर पर सिर्फ नेताओं की तस्वीरें

Maharashtra Vidhan Bhawan: टी20 वर्ल्ड कप जीत की खुशी अभी भी कम नहीं हुई है और भारतीय क्रिकेट टीम का जश्न पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम का भव्य स्वागत हुआ, इसी बीच महाराष्ट्र विधानसभा में भी एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया है. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से विधानसभा में स्वागत समारोह आयोजित किया जाना है. लेकिन इस समारोह से संबंधित पोस्टर्स सामने आए तो सब चौंक गए और विवाद पैदा हो गया है.

खिलाड़ियों की तस्वीरें ही नहीं

असल में हुआ यह कि स्वागत समारोह के लिए बनाए गए पोस्टर में खिलाड़ियों की तस्वीरें नहीं हैं! इसमें महाराष्ट्र सरकार के तीन बड़े चेहरे दिखाए गए हैं, खिलाड़ियों की तस्वीरें ही नहीं हैं. इसमें सीएम एकनाथ शिंदे की तस्वीर के साथ दोनों डिप्टी सीएम की तस्वीरें हैं. खिलाड़ियों के लापता चेहरों वाला पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों ने इस लापरवाही पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें- T-20 वर्ल्ड कप विजेताओं का भव्य स्वागत तो बनता है, लेकिन जोश-जोश में ये पाठ क्यों भूल गए?

चारों मुंबई के खिलाड़ी

जानकारी के मुताबिक शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की तरफ से ये पोस्टर्स लगवाए गए हैं. पूरे विधानभवन में ऐसे पोस्टर्स दिखाई दिए हैं. इस पोस्टर्स में भारतीय खिलाड़ियों के बजाए सिर्फ तीन नेताओं की तस्वीर दिखाई दे रही है. जबकि विधान भवन के सेंट्रल हॉल में टीम इंडिया के चार खिलाड़ी रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल का सम्मान होने वाला है. ये चारों मुंबई के खिलाड़ी हैं.

पोस्टर को लेकर बवाल हो गया

फिलहाल पोस्टर को लेकर बवाल हो गया है. विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है. बताया जा रहा है कि यह मुद्दा शिवसेना उद्धव और एनसीपी शरद पवार विधानसभा में उठाने वाली है. उनका कहना है कि  खिलाड़ियों की तस्वीर लगनी चाहिए लेकिन इसमें सिर्फ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार की फोटो लगाई गई है. पोस्टर्स में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर नहीं होने से विपक्ष नाराज हो गया है. 

Trending news