Nitin Manmohan Death: इस मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का हुआ निधन, पिता थे फेमस एक्‍टर
Advertisement
trendingNow11505970

Nitin Manmohan Death: इस मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का हुआ निधन, पिता थे फेमस एक्‍टर

Nitin Manmohan Passed Away: बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है क्योंकि एक दिग्गज फिल्म राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का आज मैसिव कार्डीएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है. बता दें कि इस सेलिब्रिटी के पिता भी एक जाने-माने एक्टर थे...

Nitin Manmohan Death: इस मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का हुआ निधन, पिता थे फेमस एक्‍टर

Filmmaker Nitin Manmohan Died: बॉलीवुड के एक जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर, नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) का आज निधन हो गया है. बता दें कि इस सेलिब्रिटी को दूसरी बार हार्ट अटैक आया था. अगर आप इन्हें नहीं पहचानते हैं तो बता दें कि नितिन मनमोहन बॉलीवुड के मशहूर विलेन 'मनमोहन' के बेटे थे. नितिन मनमोहन कुछ समय से अस्पताल में ही भर्ती थे और उनका बेटा, जो दुबई में रहता है, वो भी काफी समय से उनके पास आ गया था. आइए जानते हैं कि आखिर उनको क्या बीमारी थी और उनका निधन कैसे हुआ है... 

Nitin Manmohan का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नितिन मनमोहन के निधन की खबर को उनके दोस्त और प्रोड्यूसर कलीम खान (Kaleem Khan) ने कन्फर्म किया है. उन्होंने यह भी बताया है कि लगभग पिछले 15 दिनों से नितिन अस्पताल में वेंटिलेटर (Nitin Manmohan on Ventilator) पर थे. उनकी डेथ एक मैसिव हार्ट अटैक आने से हुई है. 

कई दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

आपको बता दें कि नितिन मनमोहन को 3 दिसंबर, 2022 को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था. उस समय उनकी स्थिति स्टेबल थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. नितिन मनमोहन की बेटी और उनका बेटा, दोनों उनके पास थे और उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे. 

बता दें कि नितिन मनमोहन ने बोल राधा बोल (Bol Radha Bol), शूल (Shool), दस (Dus), यमला पगला दीवाना (Yamla Pagla Deewana) और रेडी (Ready) जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. नितिन मनमोहन के देहांत से बॉलीवुड के तमाम सितारे काफी दुखी हैं और लोगों ने उनको अपनी श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. साल के अंत में इंडस्ट्री के लिए ये एक और बड़ा झटका है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news