VIDEO: नोरा फतेही के New Look ने मचाया तहलका, एक दिन में व्यूज लाखों पार!
Advertisement
trendingNow1572108

VIDEO: नोरा फतेही के New Look ने मचाया तहलका, एक दिन में व्यूज लाखों पार!

इन दिनों जहां लोगों की जुबान पर नोरा फतेही का डांस नंबर 'साकी साकी' चढ़ा हुआ है वहीं अब उनका एक नया अंदाज लोगों को अपना कायल बना रहा है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बीते दिनों बार्बी डॉल के लुक में नजर आने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब अपने नए गाने से सबको दीवाना बना रही हैं. नोरा फतेही  (Nora Fatehi) का न्यू म्यूजिक वीडियो 'पेपेटा' (Pepeta) आज रिलीज हो गया है. यह सॉन्ग इतना जबरदस्त है कि एक ही दिन में इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. यहां नोरा फतेही (Nora Fatehi) का काफी डिफ्रेंट स्टाइल वाला डांस और शरारती अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. देखिए यह वीडियो...

यह डांस वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा इसके व्यूज को देखकर लगाया जा सकता है. इस वीडियो को एक दिन में 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'पेपेटा (Pepeta)' सॉन्ग के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. 

fallback

नोरा बनी लाइफ गार्ड
वीडियो की शुरुआत में नोरा एक समुद्र किनारे लाइफ गार्ड के रूप नजर आ रही हैं. उनका अंदाज वाकई गजब का है. पूरे वीडियो में नोरा के 4 लुक सामने आए हैं जो सब के सब पसंद किए जा रहे हैं.

फिल्मों की बात करें तो नोरा इन दिनों वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं. नोरा इस फिल्म में डांसर की भूमिका में ही नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news