200 करोड़ की ठगी केस में नोरा फतेही भी हैं पीड़ित, गवाह बनकर ED की कर रहीं मदद
Advertisement
trendingNow11007971

200 करोड़ की ठगी केस में नोरा फतेही भी हैं पीड़ित, गवाह बनकर ED की कर रहीं मदद

200 करोड़ की ठगी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री पीड़ित हैं. उन्होंने शुक्रवार को एक बयान जारी कर ये बात कही है. ED की पूछताछ के एक दिन बाद नोरा ने ये बयान जारी किया है.

200 करोड़ की ठगी केस में नोरा फतेही भी हैं पीड़ित, गवाह बनकर ED की कर रहीं मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही हैं. अभिनेत्री के प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह बात कही.

  1. नोरा फतेही भी हुईं ठगी की शिकार
  2. ईडी से सामने पेशी के बाद दिया बयान
  3. गवाह के तौर पर कर रहीं ED की मदद

'ठगी मामले में पीड़ित हैं नोरा'

यह बयान प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने फतेही की पेशी के एक दिन बाद आया है. उनके प्रवक्ता ने कहा, 'नोरा फतेही की तरफ से, हम आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. नोरा फतेही इस मामले में पीड़ित हैं और एक गवाह के तौर पर वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं. फतेही किसी भी धनशोधन संबंधी गतिविधि का हिस्सा नहीं हैं और मीडिया से उनको बदनाम न करने का आग्रह किया.'

ये भी पढ़ें:- सिंघु बॉर्डर पर निर्मम हत्या के मामले में निहंग सरवजीत गिरफ्तार, कल होगी कोर्ट में पेशी

'सुकेश को नहीं जानतीं नोरा'

प्रवक्ता ने कहा, 'वह आरोपी को नहीं जानती हैं या न ही उसके साथ उनका निजी संपर्क है, और उन्हें सिर्फ जांच में मदद के लिए ईडी ने बुलाया है. हम मीडिया में अपने साथी मित्रों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनको बदनाम करने और कोई भी बयान देने से बचना चाहिए. स्ट्रीट डांसर थ्री डी, बटला हाउस और भुज जैसी फिल्मों के लिए मशहूर 29 वर्षीय अभिनेत्री गुरुवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस में जांच अधिकारी के समक्ष पेश हुईं थीं.

ये भी पढ़ें:- तरक्की के दरवाजे खोल देगा शनिवार, इन राशि के जातकों को होगा सबसे ज्यादा फायदा

200 करोड़ की ठगी मामले में पीड़ित

गौरतलब है कि जेल में बंद रेलिगेयर कंपनी के प्रमोटर मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह को जमानत दिलवाने के नाम पर वसूले गए 200 करोड़ के मामले में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जांच के घेर में आईं थी.  ED ने 30 अगस्त को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनसे करीब 5 घंटे तक पूछताछ की गई. वहीं नोरा को भी 14 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश होने का समन दिया गया था. नोरा तय समय पर ईडी के दफ्तर पर पहुंच गईं, जहां उनसे करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने दोनों अभिनेत्रियों से भी कई बार संपर्क किया था. आरोप है कि ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल को बॉलीवुड में स्थापित करवाने के लिए नोरा को लेकर एक शो भी किया गया था. जिसमें सुकेश की तरफ से नोरा को महंगे गिफ्ट भी दिए गए थे.

LIVE TV

Trending news