नोरा फतेही कार से उतरते ही हुईं Oops Moment का शिकार, एक्ट्रेस को भी नहीं लगी भनक
X

नोरा फतेही कार से उतरते ही हुईं Oops Moment का शिकार, एक्ट्रेस को भी नहीं लगी भनक

अभिनेत्री नोरा फतेही ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गई हैं. नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही कार से उतरते ही हुईं Oops Moment का शिकार, एक्ट्रेस को भी नहीं लगी भनक

नई दिल्ली: अपने कपड़ों की वजह से अक्सर सेलिब्रिटीज Oops Moment का शिकार हो जाते हैं. कई बार इनकी वजह छोटे कपड़ों को ना संभाल पाना होता है तो कई बार इतनी रिवीलिंग कपड़े पहनना कि कैमरे में Oops Moment कैद हो जाए. इस बार ऊप्स मूमेंट का शिकार अभिनेत्री नोरा फतेही हुई हैं. 

जिम के कपड़ों में कैद हुआ Oops Moment

नोरा फतेही हमेशा से ही कभी अपने डांस, कभी अदाओं तो कभी कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इस बार नोरा फतेही इन वजहों से नहीं बल्कि ऊप्स मूमेंट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा जिम के कपड़ों में कार से बाहर निकलती हैं. कैमरामैन उनकी तस्वीरें एक के बाद एक खींचने लगते हैं. कैमरे के पास नोरा जैसे ही आती हैं तो साइड से उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा कि उन्हें इस बात की कोई खबर नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि नोरा जल्दी-जल्दी अंदर चली जाती हैं. 

 

कई सितारे हो चुके ऊप्स मूमेंट का शिकार

नोरा से पहले कई सितारों का ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो चुका है. कई बार अभिनेत्रियों को इसके बारे में खुद पता चल गया तो कई सितारों को इसकी भनक भी नहीं लगी कि वो Oops Moment की चपेट में आ चुकी हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग पूल में की जमकर मस्ती, फिर एक्ट्रेस पर किया ऐसा कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news