नोरा फतेही का बार्बी लुक हुआ VIRAL, फैंस बोले- 'लाल परी आपके डांस के दीवाने हैं हम'
Advertisement

नोरा फतेही का बार्बी लुक हुआ VIRAL, फैंस बोले- 'लाल परी आपके डांस के दीवाने हैं हम'

नोरा ने अपना बार्बी लुक शेयर किया है जिसमें वो रेड और पिंक कलर के कपड़ों, हैट और बालों में नजर आ रही हैं. नोरा का ये अंदाज देखकर एक यूजर का कहना था कि वो इंस्टाग्राम पर आग रही हैं. 

नोरा फतेही (फाइल फोटो: @norafatehi/Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) छाई हुई हैं. नोरा अपने डांस टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाने में सफल रही हैं. नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फोटोज से लेकर वीडियो तक चंद मिनटों में वायरल होते देर नहीं लगती. नोरा इन दिनों हॉलीडे पर निकली हुई हैं और यहीं से नोरा (Nora Fatehi) ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

नोरा (Nora Fatehi) ने अपना बार्बी लुक शेयर किया है जिसमें वो रेड और पिंक कलर के कपड़ों, हैट और बालों में नजर आ रही हैं. नोरा का ये अंदाज देखकर एक यूजर का कहना था कि वो इंस्टाग्राम पर आग रही हैं तो वहीं एक फैन ने लिखा कि एकदम लाल परी लग रही हैं. 

वरुण धवन ने शेयर की नोरा फतेही के साथ PHOTOS, फैंस को बताया ऐसे शुरू हुआ गरम ROMANCE

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you guys ready for Noriana’s hot girl summer? #pepeta 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि बॉलीवुड में नई डांस क्वीन बनकर छाने वाली नोरा फतेही लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आ रही हैं. नोरा की इंडस्ट्री में सेकंड इनिंग काफी सक्सेसफुल नजर आ रही है. पिछले दिनों नोरा का 'ओ साकी साकी' गाने पर किया गया डांस यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news