अब मंगल ग्रह की सैर करेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार, फॉक्स स्टार की ‘मिशन मंगल’ में आएंगे नजर
Advertisement

अब मंगल ग्रह की सैर करेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार, फॉक्स स्टार की ‘मिशन मंगल’ में आएंगे नजर

अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है. ट्रेलर में नजर आए जबरदस्‍त वीएफएक्‍स और एक्‍शन सीन्‍स की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म '2.0' में विलेन की भूमिका में हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. अभिनेता अक्षय कुमार ‘मिशन मंगल’ में नजर आएंगे. ‘मिशन मंगल’ को भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म कहा जा रहा है. इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स संयुक्त रूप से करेंगे. फॉक्स स्टार के एक बयान में कहा गया है कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स दो अन्य फिल्मों के लिए तालमेल करेंगे. इनमें भी अक्षय ही मुख्य भूमिका में होंगे.

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अक्षय अपनी फिल्म ‘पैडमेन’ के निर्देशक आर बाल्की के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म के सह निर्माता होंगे. ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे. अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ फिर से काम करने को लेकर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि वह दर्शकों को सार्थक एवं मनोरंजन से भरपूर फिल्में देना चाहते हैं. 

fallback

उन्होंने कहा कि साल 2017 में आई ‘जॉली एलएलबी 2’ में हम तीनों जुड़े थे और यह अपने समय की हिट फिल्म थी. फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि तीन फिल्मों में अक्षय को लेकर वह बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा ‘अक्षय सफल कलाकारों में से एक हैं जिन्हें पटकथा को लेकर गहरी समझ है. वह यह भी भांप जाते हैं कि दर्शकों को क्या चाहिए.’ ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग नवंबर के बीच में ही शुरू होगी.

बता दें कि बॉलीवुड और साउथ की इंडस्‍ट्री के दो बड़े सुपरस्‍टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्‍म '2.0' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है. ट्रेलर में नजर आए जबरदस्‍त वीएफएक्‍स और एक्‍शन सीन्‍स की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. हिंदी, तमिल और तेलगु भाषाओं में रिलीज किए गए इस ट्रेलर में अक्षय काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. ऐसे में अपने लुक पर अक्षय कुमार ने शनिवार को बताया कि '2.0' में उन्होंने अपने किरदार के लिए जितना मेकअप किया, उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. शनिवार को चेन्नई में एक ग्रैंड इवेंट इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया.

ट्रेलर रिलीज के इस मौके पर यहां फिल्‍म '2.0' की पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई. यहां तक की कमल हासन और 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने भी वीडियो संदेश के माध्‍यम से इस फिल्‍म को सफलताओं की शुभकामनाएं दी. अक्षय कुमार इस फिल्‍म में पहली बार खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही यह फिल्‍म उनके करियर की पहली साउथ इंडियन फिल्‍म भी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news