close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trailer: इमरजेंसी के दौरान चंबल के बीहड़ों में दौड़ते डकैतों की कहानी लेकर आई है 'सोन चिड़‍िया'

इस फिल्म का निर्देशन 'उड़ात पंजाब' को निर्देश कर चुके डायरेक्ट अभिषेक चौबे कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल 8 फरवरी को रिलीज होगी.

Trailer: इमरजेंसी के दौरान चंबल के बीहड़ों में दौड़ते डकैतों की कहानी लेकर आई है 'सोन चिड़‍िया'

नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि पेडणेकर जैसे सितारों से सजी फिल्‍म 'सोन चिड़‍िया' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्‍म 'सोनचिड़‍यिा' चंबल के बीहड़ों में घूमते डकैतों की कहानी है. बीहड़ और डकैत की जिंदगी पर बनी इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि के अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे एक्‍टर्स भी नजर आने वाले हैं. ट्रेलर की शुरुआत 1975 इमरजेंसी के साथ होती है. जब पुलिस बीहड़ों में घूमते इन डकैतों के समूह को खत्‍म करने की ठान लेती है. 

इसी के साथ फिल्‍म में एंट्री होती है भूमि पेडणेकर की, जिसकी हिफाजत के लिए डकैत बने सुशांत अपने ही गैंग से बगावत कर देते हैं. वहीं ये गैंग पुलिस के आगे सरेंडर करने की भी बात करता है. इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत पहली बार एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे. अभी तक सुशांत ने बॉलीवुड में काफी चॉकलेट बॉय टाइप रोल किए हैं. 

यहां क्लिक कर देखें फिल्‍म 'सोन चिड़‍िया' का ट्रेलर. (ट्रेलर में स्‍ट्रॉंग भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है).

इस फिल्म का निर्देशन 'उड़ात पंजाब' को निर्देश कर चुके डायरेक्ट अभिषेक चौबे कर रहे हैं. पोस्‍टर के साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आई है. यह फिल्‍म अगले साल 8 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें