OMG 2 Star Cast Fees: भगवान के लिए Akshay Kumar ने घटा दी अपनी फीस तो Pankaj Tripathi ने कमा डाले करोड़ों
Advertisement
trendingNow11810577

OMG 2 Star Cast Fees: भगवान के लिए Akshay Kumar ने घटा दी अपनी फीस तो Pankaj Tripathi ने कमा डाले करोड़ों

Akshay Kumar Fees for OMG 2: 11 अगस्त को ओएमजी 2 यानि ओह माय गॉड रिलीज होने जा रही है. जो फिलहाल काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म के लिए अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी ने कितना चार्ज किया है चलिए बताते हैं आपको.   

OMG 2 Star Cast Fees: भगवान के लिए Akshay Kumar ने घटा दी अपनी फीस तो Pankaj Tripathi ने कमा डाले करोड़ों

Oh My God 2 Cast Fees: बीते साल एक के बाद एक फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार अब लेकर आए हैं ओएमजी 2 (OMG 2) यानि ओह माय गॉड 2. जो फिलहाल काफी चर्चा में है. फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होगी लेकिन इससे पहले इसकी स्टार कास्ट और उसे जुड़ी दिलचस्प बातें लोग बड़े चाव से सुन रहे हैं. जहां पहले लीड रोल में अक्षर कुमार (Akshay Kumar) के साथ परेश रावल थे तो इस बार परेश रावल की जगह ये रोल पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कर रहे हैं तो वहीं वकील की भूमिका में दिखेंगी यामी गौतम (Yami Gautam).

वहीं ओएमजी 2 की स्टार कास्ट की फीस की बात करें तो तीनों ही मेन लीड एक्टर्स ने फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस ली है जबकि अक्षय कुमार ने इस खास रोल के लिए अपनी फीस में कटौती भी की है. चलिए बताते हैं कि किसने कितने चार्ज किए. 

अक्षय कुमार
अक्की एक बार फिर फिल्म में भगवान की भूमिका में दिखेंगे. जहां वो ओएमजी में कृष्णा बने दिखे थे तो वहीं इस बार वो भोलेनाथ बने हुए नजर आएंगे. यूं तो अक्की काफी हाई फीस चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वो एक फिल्म के लिए 50 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं लेकिन इस खास रोल के लिए उन्होंने काफी फीस खटाई और कहा जा रहा है कि उन्होंने 35 करोड़ रूपए लिए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी अब बॉलीवुड के फेवरेट हैं और हर दूसरी फिल्म में ये सितारा नजर आ ही जाता है. अब पंकज फिल्मों में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ओएमजी 2 में भी उनका रोल सबसे खास है. पूरी कहानी ही उन पर है लिहाजा फिल्म के लिए उन्होंने भी करोड़ों में चार्ज किया है. खबर है कि पंकज त्रिपाठी को इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रूपए मिले हैं.

यामी गौतम 
एक्ट्रेस यामी गौतम हर बार लीक से हटकर किरदार निभाती दिखती हैं और हर बार इम्प्रेस कर देती हैं. इस बार वो फिल्म में वकील की भूमिका में दिखेंगी. हालांकि पहले भी वो ऐसा किरदार निभा चुकी हैं. लेकिन इस बार पहले से भी ज्यादा दमदार लग रही हैं. यामी गौतम की फीस की बात करें तो खबर है कि उन्होने 8 करोड़ रूपए चार्ज किया है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.  
   

Trending news