Kanika Kapoor के संपर्क में आए 60 लोगों की रिपोर्ट जारी, देखिए क्या रहा रिजल्ट
Advertisement

Kanika Kapoor के संपर्क में आए 60 लोगों की रिपोर्ट जारी, देखिए क्या रहा रिजल्ट

कुछ देर पहले जहां खबर आई थी कि कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं अब उनके संपर्क में आए लोगों लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है. यह तो सभी को पता है कि कनिका ने संक्रमण के बावजूद कई कार्यक्रम अटेंड किए.

Kanika Kapoor के संपर्क में आए 60 लोगों की रिपोर्ट जारी, देखिए क्या रहा रिजल्ट

नई दिल्ली: कुछ देर पहले जहां खबर आई थी कि कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं अब उनके संपर्क में आए लोगों लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है. यह तो सभी को पता है कि कनिका ने संक्रमण के बावजूद कई कार्यक्रम अटेंड किए. इसलिए उनके संपर्क में आए लोगों में भी कोरोना होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन अब खबर है कि कनिका कपूर के संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

बॉलीवुड सिंगर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं. 

fallback

बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. वहीं, खबर यह भी है कि कनिका के साथ कल्पना टावर में मौजूद 35 लोग का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है. कनिका के साथ कल्पना टावर में 35 में से 11 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट नेगिटिव आया है.

इसे भी पढ़ें: क्यों आत्महत्या करना चाहती थीं कनिका कपूर, जानिए पूरी वजह!

कनिका कपूर को लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं. हॉस्पिटल में उनके नखरों से वहां का सारा स्टॉफ परेशान है. हॉस्पिटल ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने के बावजूद बालीवुड सिंगर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं. कनिका को हॉस्पिटल में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनकी डिमांड से हॉस्पिटल वाले परेशान हैं.

कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news