आजम खान के जया प्रदा पर विवादित बयान से भड़के पहलाज निहलानी, बोले- 'होनी चाहिए कड़ी सजा'

सपा नेता आजम खान द्वारा बीजेपी नेता और बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस जया प्रदा पर किए गए विवादित बयान को लेकर बॉलीवुड की तरफ किसी का भी कमेंट नहीं आया है. 

आजम खान के जया प्रदा पर विवादित बयान से भड़के पहलाज निहलानी, बोले- 'होनी चाहिए कड़ी सजा'
(फाइल फोटो)

मुंबई : सपा नेता आजम खान द्वारा बीजेपी नेता और बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस जया प्रदा पर किए गए विवादित बयान को लेकर बॉलीवुड की तरफ किसी का भी कमेंट नहीं आया है. इस मामले पर जी न्यूज की संवाददाता ले ने कई लोगों से बात करने की कोशिश की लेकिन इस विषय पर किसी भी सेलिब्रिटी ने बात करना सही नहीं समझा.

सेंसर बोर्ड के एक्स चेयर पर्सन पहलाज निहलानी से जब हमने इस मामले में सवाल पूछा तो पहलाज का यही कहना था कि वह काफी अचंभित है. जया जोकि पहले समाजवादी पार्टी का हिस्सा थी, आजम खान के लिए बहन समान थी. उन्होंने जया के लिए यह बात कही, यह बिल्कुल ठीक नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री की वरिष्ठ कलाकार और एमपी रह चुकी जया प्रदा एक महिला पर इस तरह की टिप्पणी आजम खान को शोभा नहीं देती. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और जिस इलाके से वह चुनाव लड़ रहे हैं वहां के लोग ऐसी अभद्र भाषा बोलने वाले नेता को वोट ना देकर उसे उसकी गलती का एहसास कराएं.

Samajwadi Party leader Azam Khan

पहलाज के अलावा अशोक पंडित का कहना है कि ताज्जुब की बात है जो फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से अपनी बेबाक राय मुद्दों पर रखती आई है. वह जया के मुद्दे पर चुप्पी साधे क्यों बैठी है. एंटी मोदी कैंपेन के तहत 600 एक्टर्स ने जो सिग्नेचर किए थे, वह कहां हैं. जया जो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वर्षों से इस इंडस्ट्री के लिए काम कर रही हैं, उनके सपोर्ट में बोलने के लिए किसी ने भी बात क्यों नहीं की. इसके पीछे की उनकी रणनीति समझ साफ आती है, लेकिन किसी महिला कलाकार के ऊपर की गई ऐसी भद्दी टिप्पणी पर मुंह फेरना चुप्पी साधना बेहद गलत है. 

आजम खान के विरोध में आए 5 लाख सिने कर्मचारी, बोले- 'जया प्रदा का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे'

अशोक पंडित का यह भी मानना है कि इलेक्शन कमिशन को आजम खान का नामांकन रद्द करना चाहिए. उन्हें लड़ने नहीं देना चाहिए. सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव को उन्हें  पार्टी से निकाल देना चाहिए ताकि बाकी नेताओं को यह सबक मिल सके कि किसी के ऊपर ओछी टिप्पणी करने के परिणाम क्या हो सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें