गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'अवतार'? प्रोड्यूसर ने बताया दावे का सच, बोले- 'उसके दिमाग का....'
Advertisement
trendingNow12339839

गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'अवतार'? प्रोड्यूसर ने बताया दावे का सच, बोले- 'उसके दिमाग का....'

Pahlaj Nihalani on Govinda Claim: सीबीएफसी के पूर्व अध्यक्ष और निर्माता पहलाज निहलानी ने गोविंदा के 2009 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'अवतार' के ऑफर के दावे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. पहलाज निहलानी गोविंदा के दावे को झूठा बताया है और साथ ही कहा है कि उसके दिमान का डिस्क घूम गया है.

 

'उस दिन के बाद से गोविंदा का दिमाग ठीक नहीं रहा...'

Pahlaj Nihalani on Govinda Claim: गोविंदा ने 2019 में सेलिब्रिटी टॉक शो 'आप की अदालत' में दावा किया था कि उन्हें 2009 की हॉलीवुड  साइंस फिक्शन फिल्म 'अवतार' की पेशकश की गई थी. उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्होंने ही डायरेक्टर जेम्स कैमरून को फिल्म का टाइटल सुझाया था. अब गोविंदा के इस दावे पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने सच बताया है. गोविंदा के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में  'शोला और शबनम' और 'आंखें' बनाने वाले पहलाज निहलानी ने गोविंदा के दावों को झूठा बताया है.

पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने 'फ्राइडे टॉकीज' के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि गोविंदा (Govinda) ने हॉलीवुड फिल्म को अपनी अधूरी हिंदी फिल्म 'अवतार' के साथ कंफ्यूज कर लिया है. उन्होंने कहा, ''मैंने उनके साथ अवतार नाम की फिल्म बनाई थी. मैंने इसका 40 मिनट फिल्माया था, जिसे मैं अपनी बेस्ट फिल्मों में से एक मानता हूं, लेकिन यह डिब्बाबंद हो गई. वो अवतार टाइटल से पता नहीं उसके दिमाग में क्या आया, बाद में दावा कर रहा था कि मैं वहां (हॉलीवुड) की अवतार कर रहा हूं. उसके दिमाग का डिस्क घूम गया और भाषा हिंदी से इंग्लिश में चला गया.''

'पंचायत 3' के दौरान डिप्रेशन से जंग लड़ रहा था ये एक्टर, दवाइयां लेकर की थी शूटिंग, नहीं आने दी परफॉर्मेंस पर आंच

अवतार के डिब्बाबंद होने पर पहलाज निहलानी ने 'रंगीला राजा' पर शुरू किया काम
पहलाज निहलानी ने कहा, ''उन्होंने कहा कि उन्हें वह अवतार पेश की थी और वह भूल गए कि यह वास्तव में पहलाज निहलानी की अवतार थी. तो वह बड़ी त्रासदी थी, जो घटी.'' उन्होंने कहा कि चलो इसे रोकें, कुछ और करें. पहलाज ने आगे कहा कि उन्होंने 'रंगीला राजा' पर काम करना शुरू किया, जिसके लिए उन्होंने रजनीकांत-स्टारर 1981 की ब्लॉकबस्टर 'नेत्रिकन' के राइट्स खरीदे थे. उन्होंने शेयर किया कि जैसे ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की, गोविंदा ने दावा किया कि वह सेट पर बेहोश हो रहे हैं.

'पता नहीं बादाम में क्या था, सस्पेंस है आजतक'
पहलाज निहलानी ने कहा, ''हमने फिल्म को एक ही शेड्यूल में बनाने की कोशिश की, लेकिन आखिरी वक्त में मुझे नहीं पता कि उन्होंने चाय के साथ क्या बादाम खा लिए कि उन्हें बेहोशी आने लगी और उस दिन के बाद से उसका दिमाग ठीक नहीं रहा. उन्होंने बकवास करना शुरू कर दिया और शेड्यूल आगे बढ़ता रहा. कुछ गाने बाकी थे और कुछ क्लाइमेक्स के हिस्से, लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी शूट नहीं किया. शॉट तैयार होगा, वह जाग जाएगा, लेकिन फिर वह बेहोश हो रहा है. पता नहीं बादाम में क्या था, सस्पेंस है आजतक.''

क्या गीता कपूर ने कर ली सीक्रेट शादी? करोड़ों की गाड़ियों-बंगलों पर तोड़ी चुप्पी; बोलीं- 'मुझे भी तो...'

2019 में रिलीज हुई थी 'रंगीला राजा'
'रंगीला राजा' कई देरी के बाद आखिरकार 2019 में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से बेहद नकारात्मक समीक्षा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. 19 करोड़ रुपये में बनी यह फिल्म अपने बजट का केवल 1% ही वसूल कर सकी और इसने केवल 18 लाख रुपये कमाए. रंगीला राजा के बाद आज तक पहलाज निहलानी ने कोई फिल्म नहीं बनाई है और गोविंदा ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

Trending news