राहत फतेह... फिर बिलाल और अब एंकर, हाथापाई पर उतारू PAK के इन सेलेब्स के गुनाहों की माफी काफी नहीं!
Advertisement
trendingNow12086728

राहत फतेह... फिर बिलाल और अब एंकर, हाथापाई पर उतारू PAK के इन सेलेब्स के गुनाहों की माफी काफी नहीं!

Bilal Saeed Throws Mic: पिछले तीन दिनों में पाकिस्तान से तीन बड़े विवाद सामने आए. पहले मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान का शार्गिद को पीटने का वीडियो वायरल हुआ तो फिर पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद का ऑडियंस पर माइक फैंकने का. अब तो एक न्यूज एंकर की भी खबर सामने आ रही हैं, जिनपर बीवी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है वो दिल दहला देने वाली हैं. आइए तीनों घटनाओं के बारे में बताते हैं.

पाकिस्तान न्यूज

'बोल न हल्के हल्के', 'जरूरी था', 'ओ रे पिया', 'मेरे रश्के कमर' से लेकर 'जिया धड़क-धड़क' जैसे ढेरों सुपरहिट गानों को आवाज देने वाले सिंगर राहत फतेह अली खान इन दिनों विवादों में हैं. उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने बेहरमी से हाउस हेल्प की पिटाई की है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह एक शख्स की पिटाई करते दिख रहे थे. जब मामला बढ़ा तो उन्होंने सफाई भी दी थी. फिर दो दिन बाद पाकिस्तान गलियारों से एक और सेलिब्रेटी की खबर आई. वो थी पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद की, जिन्होंने ऑडियंस पर माइक फेंक के मारा. अभी ये दोनों खबरें शांत भी नहीं हुई थी कि पाकिस्तानी न्यूज एंकर पर भी उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. अगर आप पाकिस्तानी सेलेब्स की करतूतों की वीडियो और फोटो देखेंगे तो आपकी रूह कांप जाएगी. जिसे देखने के बाद तो आप भी यही कहेंगे कि इनके गुनाहों की माफी काफी नहीं.

मंगलवार को पाकिस्तान के न्यूज एंकर से जुड़ी खबरें सामने आईं. जहां ARY न्यूज के एंकर अशफाक पर उनकी 27 साल की बीवी ने मारपीट का आरोप लगाया. एंकर की बीवी ने बताया कि उनके शौहर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उन्हें इतनी बेहरमी से मारा कि उनकी आंख और हाथ पर पड़ी नील चीख-चीखकर सबकुछ बयां कर रही है.

पाकिस्तानी एंकर पर बीवी ने लगाए आरोप
अशफाक की बीवी का नाम नाओमिका है. जिन्होंने ट्विटर पर घरेलू हिंसा के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, 'मुझे मेरे खुद के पति ने पीटा है. करीब मार ही डाला था. मेरे पूरे शरीर पर इस तरह की नील पड़ी है. मैं लगभग मर ही गई थी. मुझे आप सभी के सपोर्ट और मदद की जरूरत है.' नाओमिका ने ये भी बताया कि उनके पति ने उन्हें जानवरों की तरह पीटा. बाल पकड़कर घसीटा और सिर फर्श पर दे मारा. फिर सीने पर बैठकर गला दबाया. इतना ही नहीं पिलो लेकर मुंह दबा दिया. नोओमिका ने बताया कि पीटते वक्त न्यूज एंकर पति ने कहा था, 'तुम्हें मार मारकर तुम्हारी लाश गायब कर दूंगा. आज तू मरेगी मेरे हाथ से.'

एंकर को चैनल ने निकाला
न्यूज एंकर की इस हरकत की भला क्या ही माफी हो सकती है. जिस बेहरमी के साथ नाओमिका उन्होंने पीटा है, वो काफी दर्दनाक है. ये सब ये तस्वीरें बयां कर रही हैं. जिसमें उनका पूरा शरीर नील से भरा है और सूजन दिख रही है. फिलहाल न्यूज एंकर को चैनल ने नौकरी से निकाल दिया है.

पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद ने माइक फेंककर मारा
वहीं मंगलवार को ही पाकिस्तानी गलियारों से बिलाल सैयद की खबरें भी आई थीं. वही बिलाल जिनके साल 2012 में आए गाने 'अदी अदी रात' को भारत में भी खूब पसंद किया गया. वह एक यूथ म्यूजिकल फेस्टिवल में पहुंचे थे. इस दौरान लाइव परफॉर्मेंस के दौरान वह अपना आपा खो बैठे और माइक ऑडियंस पर दे मारा. फिर क्या वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी. अपनी गलती मानी और कहा कि उन्हें इस तरह रिएक्ट नहीं करना चाहिए था.

बहुत गलत...
अब सवाल ये उठता है कि इतने बड़े सेलेब्स ऐसी हरकतें करेंगे तो इनके करोड़ों चाहनों वालों के बीच क्या संदेश जाएगा. इन्हें पब्लिक फिगर होने के तो कम से कम लिहाज रखना ही चाहिए. उन फैंस का ख्याल करना चाहिए, जो दिन-रात इन्हें इतना प्यार देते हैं. इन्हें इज्जत देते हैं और ये जो कुछ हैं सबकुछ फैंस की वजह से हैं. ऐसे में ये हरकतें कतई बर्दाश्त नहीं होती.

Trending news