Entertainment News: परेश रावल ने बताया Social Distancing का FUNNY मतलब, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का मतलब आजकल हर कोई समझ रहा है. लेकिन लगता है की बॉलवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) अभी भी इसका मतलब खोजने में लगे हैं.

Entertainment News: परेश रावल ने बताया Social Distancing का FUNNY मतलब, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: देश में हर रोज कोरोनावायरस (Coronavirus) कई नए मामले सामने आ रहा है. ऐसे में इसे रोकने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) और देश के बड़े सेलिब्रिटी इस संबंध में लोगों को जागरुप करने की कोशिश कर रहे हैं. कोरोना से बचने का सबसे सफल तरिका सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) हैं. पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए कहा, "अगले 21 दिनों तक अपने घर से निकलना भूल जाइये और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखीए. स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने चेताया कि यदि अभी कड़े कदम नहीं उठाये गए तो संक्रमण बहुत बड़े पैमाने पर फैल सकता है.

सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का मतलब आजकल हर कोई समझ रहा है. लेकिन लगता है की बॉलवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) अभी भी इसका मतलब खोजने में लगे हैं. हाल ही में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर परेश रावल ने एक ट्वीट किया हा, जो खूब सुर्खियों में है. परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट कर कहा: "फाइनली सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का हिंदी नाम मिल ही गया. हिंदी में इसे 'तन दूरी' कहते हैं." परेश रावल के इस ट्वीट लोगो फनी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देशभर में कोरोना से चार मरीजों की मौत हो गई है जबकि 42 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि देश में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है. उन्होंने कहा कि बेशक कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि जिस दर से संख्या बढ़ रही है वह अपेक्षाकृत स्थिर है. हालांकि ये अभी शुरुआती ट्रेंड है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें