close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, जीजा निक से जूता चुराई की रस्म में मिला ढेर सारा 'खजाना'

परिणीति चोपड़ा ने इस शादी के बाद पहली बार नेहा धूपिया के चैट शो में खुलासा किया कि उन्हें जीजा निक जोनास की तरफ से क्या और कितने गिफ्ट्स मिले हैं. परिणीति चोपड़ा ने तोहफों की लंबी लिस्ट बताई जिसे देखकर तो लगता है कि उनके हाथ कोई खजाना लग गया हो.   

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, जीजा निक से जूता चुराई की रस्म में मिला ढेर सारा 'खजाना'
परिणीति चोपड़ा दीदी प्रियंका और जीजा निक जोनास के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: साल 2018 की मोस्ट ग्लैमरस और शाही वेडिंग रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी. उदयपुर में हुई इस शादी में फैमिली, फ्रेंड्स के अलावा कई सेलिब्रेटीज भी पहुंचे थे. प्रियंका की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस शादी के बाद से ही लगातार खबरों में रही थीं, वजह थी जूता चुराई की रस्म का गिफ्ट. परिणीति चोपड़ा ने इस शादी के बाद पहली बार नेहा धूपिया के चैट शो में खुलासा किया कि उन्हें जीजा निक जोनास की तरफ से क्या और कितने गिफ्ट्स मिले हैं. परिणीति चोपड़ा ने तोहफों की लंबी लिस्ट बताई जिसे देखकर तो लगता है कि उनके हाथ कोई खजाना लग गया हो. 

नेहा के चैट शो में परिणीति ने बताया कि निक जोनास ने उन्हें डॉलर और रुपयों में खूब सारा पैसा दिया. इसके अलावा परिणीति को निक की तरफ से जूता चुराई में एक हीरे की अंगूठी भी मिली और परिणीति को बैग्स भी तोहफे के रूप में मिले. परिणीति ने निक की तारीफ करते हुए कहा कि निक बहुत सज्जन आदमी हैं और इस रस्म के लिए वो हम सबसे ज्यादा तैयार थे. 

'जूता छुपाई रस्म' के लिए परिणीति ने जीजा निक से मांगी इतनी बड़ी रकम, सुनकर कान हो जाएंगे खड़े

परिणीति आगे बताती है कि मैंने सोचा था कि इस रस्म के लिए मैं जाऊंगी और पैसे मांग लूंगी लेकिन जब हम वहां पहुंचे उससे पहले ही निक का एक हेल्पर वहां तैयार था. हम सब बहनों ने पीछे मुड़कर देखा तो एक ट्रे में ढेर सारी डायमंड रिंग्स थीं और ब्राइडमेड्स के लिए खूब सारे गिफ्ट्स थे. 

500 साल पुराने किले में होगी प्रियंका चोपड़ा की हल्‍दी-मेहंदी की रस्‍म, 3 दिन का खर्च करोड़ों में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bride. Groom. Bridesmaids. Groomsmen. 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि दिसंबर 2018 में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने उदयपुर के उम्‍मेद भवन में क्रिश्‍चन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. इस शादी में प्रियंका के करीबी दोस्‍त, परिवार के लोग और अंबानी परिवार शरीक हुआ था. प्रियंका की इस शादी में बॉलीवुड का कोई सेलीब्रिटी नहीं पहुंचा था. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका का पहला वेडिंग रिसेप्‍शन दिल्‍ली में हुआ और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में हुआ था जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें