'जूता छुपाई रस्म' के लिए परिणीति ने जीजा निक से मांगी इतनी बड़ी रकम, सुनकर कान हो जाएंगे खड़े
Advertisement

'जूता छुपाई रस्म' के लिए परिणीति ने जीजा निक से मांगी इतनी बड़ी रकम, सुनकर कान हो जाएंगे खड़े

प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा सेलिब्रेटीज और कुल 80 मेहमान शामिल पहुंचे थे.

निक जोनास और बारात का स्वागत प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने किया था (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन रीति रिवाज के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की रविवार को भारतीय रीति-रिवाज से शादी हुई. रविवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की संगीत सेरेमनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जहां वह अपनी बहन परिणीति चोपड़ा और मां मधु चोपड़ा के साथ डांस करती हुई नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा सेलिब्रेटीज और कुल 80 मेहमान शामिल पहुंचे थे. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के लिए मंडप को खास तरीके से सजाया गया था. इसके साथ ही मंडप की ऊंचाई करीब 40 फीट थी. पैलेस के प्लाजा एरिया में मंडप बनाया गया था, जहां बेंगलुरू से आए पंडित चंद्रशेखर शर्मा की अगुआई में 11 पंडितों ने शादी के मंत्र पढ़े. वहीं, प्रियंका की शादी के दौरान उनकी चचेरी बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने जीजा निक के जूते छिपाई की रस्म पूरी की थी. कहा जा रहा है कि जूते वापसी के लिए परिणीति ने मोटी रकम डिमांड की थी. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

रिपोर्ट्स की मानें तो हालांकि परिणीति ने निक से जूते वापसी के लिए करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपए की मांग की थी. बदले में उतने पैसे तो नहीं दिए, लेकिन परिणीति को जितना पैसा मिला वह भी कम नहीं था. बताया जा रहा है कि निक जोनास और बारात का स्वागत प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने किया. शादी में निक जोनास शेरवानी और राजस्थानी साफा बांधे हुए थे. जबकि महिलाओं ने लहंगा चुनरी पहना हुआ था. प्रियंका की बहन परिणीति ने जूते छुपाई की रस्म के लिए निक जोनास से मोटी रकम की मांग की थी, लेकिन बदले में परिणीति के हाथ 5 लाख रुपए लगे, जो खुद में एक बड़ी रकम थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news