चियान विक्रम-पार्वती थिरुवोथु की मच अवेटेड 'थंगालान' का धमाकेदार पोस्टर आउट, फैंस की भी बढ़ी एक्साइटमेंट
Advertisement
trendingNow12194838

चियान विक्रम-पार्वती थिरुवोथु की मच अवेटेड 'थंगालान' का धमाकेदार पोस्टर आउट, फैंस की भी बढ़ी एक्साइटमेंट

Thangalaan New Poster: साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थंगलान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने उनकी फिल्म का एक धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

विक्रम-पार्वती की मोस्ट अवेटेड 'थंगालान' का धमाकेदार पोस्टर आउट

Thangalaan New Poster: साउथ एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु ने हाल ही में 7 अप्रैल को अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. इसी खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने उनकी पैन इंडिया फिल्म 'थंगलान' का धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है. चियान विक्रम स्टारर मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म 'थंगालान' काफी समय से फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई है. 

वहीं, अब फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद फैंस के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है. फिल्म में पार्वती थिरुवोथु ने अपनी पहली झलक से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. ये फिल्म इसी साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसी घोषणा की गई है. वहीं, अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें भी कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) की कहानी जो दिखाया जाएगा. हालांकि, स्टोरी लाइन यश की फिल्म से अलग होने वाली है, जिसके लिए फैंस बेकरार हैं. 

जारी किया फिल्म का नया पोस्टर

वहीं, फिल्म के पोस्टर को जारी करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ताकत, दया और लचीलेपन का अवतार. हमारी बहुमुखी #गंगम्मा को शुभकामनाएं... @parvatweets #HBDParvathyThiruvothu #Thangalaan'. पोस्टर और पोस्ट दोनों का खूब पसंद किया जा रहा है. पोस्टर में पार्वती थिरुवोथु बंधे बालों और साड़ी में हाथ में एक डंडा पकड़े आग के पास खड़ी नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक गंभीर भाव देखने को मिल रहा है. साउथ सिनेमा से एक और ओरिजनल कंटेंट लेकर आ रहा है. 

टाइगर श्रॉफ ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा, बोले- 'मेरी एक ही दिशा है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram (@the_real_chiyaan)

सच्ची घटना पर है आधारित

बता दें, इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित हैं, जिसमें 1880 के दशक को दर्शाया जाएगा. ये वो समय था जब कोलार गोल्ड फील्ड्स और सोने का खनन पर आधारित था. केजीएफ में सोने का उत्पादन बहुत बड़ा हुआ करता था. इस कहानी को जेन जेड पीढ़ी के बारे में बताया गया है, क्योंकि उन्हें कोलार गोल्ड फील्ड्स का इतिहास के लिए जाना जाता है. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. 

Trending news