CORONA VIRUS को लेकर चीन पर भड़का यह पाकिस्तानी, VIDEO देख एक्ट्रेस ने भी किया शेयर

लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस पाकिस्तानी पठान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

CORONA VIRUS को लेकर चीन पर भड़का यह पाकिस्तानी, VIDEO देख एक्ट्रेस ने भी किया शेयर
वीडियो में एक पाकिस्तानी पठान कोरोना वायरल को लेकर चीन पर जमकर भड़ास निकाल रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: पाकिस्तान में भी अब कोरोना वायरस (Corona Virus) पहुंच चुका है. पाकिस्तान में अब तक इस घातक बीमारी के पांच मरीज सामने आ चुके हैं. अभी तक पाकिस्तान में कोरोना वायरस के जो भी मामले सामने आए हैं, उनमें सभी मरीजों ने ईरान की यात्रा की थी जहां इस महामारी की चपेट में आकर कम से कम 66 लोग मर चुके हैं. अब इस मामले में एक पाकिस्तानी पठान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

लोग कर रहे हैं वीडियो की तारीफ
रवीना टंडन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक पाकिस्तानी पठान कोरोना वायरल को लेकर चीन पर जमकर अपनी भड़ास निकालता हुए दिख रहा है. इसे ट्विटर पर बेहद पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस पाकिस्तानी पठान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो पर कोई वाह लिखकर कमेंट कर रहा है तो कोई इस वीडियो नाइस वन बता रहा है. तो बिना देर किए आइए आपको दिखाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आखिर पाकिस्तानी पठान क्या बोल रहा है...

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को टक्कर देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट यानी 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' में नजर आने वाली हैं. निर्देशक प्रशांत नील इस एक्शन ड्रामा फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे भाग का निर्माण कर रहे हैं. इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें