रिलीज से पहले विवादों में फंसी शाहरुख खान की 'जीरो', बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर
Advertisement

रिलीज से पहले विवादों में फंसी शाहरुख खान की 'जीरो', बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जीरो' की रिलीज से पहले ही मूवी के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जीरो' की रिलीज से पहले ही मूवी के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. शाहरुख के फैन इस फिल्म की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म विवादों का हिस्सा बन गई है. अमृतपाल सिंह खालसा नाम के व्यक्ति ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें फिल्म के एक सीन को लेकर आपत्ति जताई गई है. 

न्यूज एजेंसी ANI की जानकारी के मुताबिक, इस याचिका में शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो के पोस्टर पर नाराजगी जताई गई है. इस फिल्म के एक पोस्टर में शाहरुख ने कृपाण धारण की हुई है जिसे हटाने के लिए इस याचिका को दायर किया गया है. 

याचिका के मुताबिक, फिल्म के पोस्टर में शाहरुख गले में कृपाण पहने दिखाई दे रहे हैं, जो सिखों के पवित्र पांच ककारों में से एक है. इसे मजाकिया ढंग से दिखाया गया है, जिससे सिख समुदाय आहात है. बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में भी सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. 

आ ही गया ZERO का ट्रेलर, अनुष्‍का या कैटरीना- कौन होगी बौने 'बउआ' की दुल्‍हन

क्रिसमस पर रिलीज होगी Zero 
बता दें कि इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जान' में नजर आ चुकी है. 'जीरो' के ट्रेलर की शुरुआत में बबुआ के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान अपनी शादी के लिए लड़की देखते नरज आते हैं. छोटे कद वाला बबुआ अपनी शादी के लिए जिस लड़की यानी अनुष्‍का शर्मा से मिलने पहुंचता है वह व्‍हील चेयर पर बैठे हुए निकलती है. उसे फिर भी उससे प्‍यार हो जाता है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

Trending news