Advertisement
photoDetails1hindi

इन 5 वेब सीरीज में भर-भरके लगाया गया बोल्ड सीन्स का तड़का, देंखे मगर अकेले में

नई दिल्ली: कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप सबके साथ देखने में थोड़ा झिझक सकते हैं. या यू कहें कि इन वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के अलावा गाली गलौज का तड़का इतना ज्यादा लगाया गया है कि आपको दूसरों के साथ देखने में थोड़ी शर्म आ सकती है. आज हम आपको ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जिन्हें परिवार के साथ नहीं बल्कि अकेले में देखना ही आपके लिए अच्छा है.

भरपूर है सारा कंटेंट

1/5
भरपूर है सारा कंटेंट

'मिर्जापुर' वेब सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने ऐसे-ऐसे सीन इसमें दिए हैं कि इन्हें सबके साथ देखना आपके लिए मुश्किल हो सकता है. बाकी कसर कालीन भैया के बेटे का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने बोल्ड सीन देकर पूरी कर दी है.

की गई भरपूर गंदी बात

2/5
की गई भरपूर गंदी बात

इस वेब सीरीज का जैसा नाम है वैसा ही इस सीरीज में दिखाया गया है.ऐसे में अगर आप इस वेब सीरीज को सबके साथ देखने की सोच रहे हैं तो इस आइडिया को छोड़ दें. इसमें भरपूर इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया गया है.

 

नहीं छिपाया कुछ भी

3/5
नहीं छिपाया कुछ भी

इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सीरीज में ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली राजश्री देशपांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं. 

मचाया था तहलका

4/5
मचाया था तहलका

कियारा आडवाणी के बोल्ड सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जो वायरल हुई थी वो 'लस्ट स्टोरीज' की ही थी. इसमें भी भरपूर इंटीमेट सीन्स फिट किए गए हैं.

हो जाएंगे बेकाबू

5/5
हो जाएंगे बेकाबू

प्रिया बनर्जी ने 'बेकाबू' वेब सीरीज में ऐसा कोई भी बेड सीन नहीं है जिसे देने में परहेज किया हो. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़