'भाभी जी...' फेम सक्सेनाजी बदबूदार कमरे में सोने को थे मजबूर, कभी खाने को नहीं थे पैसे

कॉमेडी शो में अक्सर सितारे आपको गुदगुदाते हुए नजर आते हैं, लेकिन उनके पीछे की मेहनत, दर्द और तकलीफें हमें पता नहीं चलती. कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) में अनोखे लाल सक्सेनाजी का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने अपने स्ट्रगल की कहानी से लोगों को रूबरू करवाया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 01, 2021, 11:26 AM IST
1/6

कैरेक्टर्स की तकलीफें

Characters Problems

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) को लोगों ने खूब प्यार दिया है. इस शो के हर कैरेक्टर को लोग खूब पसंद करते हैं और लोगों को गुदगुदाने के लिए ये कैरेक्टर्स भी अपने हुनर की बाजी लगा देते हैं. लेकिन परदे पर खिलखिलाते चेहरों ने अपनी जिंदगी में बहुत सी तकलीफों का सामना किया है. (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)

2/6

मेहनत से पाया मुकाम

Saanand Verma Struggle Story

'आई लाइक इट' डायलॉग बोलने वाले और बार-बार मार खाने वाले अनोखे लाल सक्सेनाजी यानी सानंद वर्मा (Saanand Verma) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन, इस मुकाम के लिए उन्होंने बेहद संघर्ष किया. सानंद वर्मा ने हाल ही में एक वीडियो में अपने संघर्ष के दिनों का हाल बयां किया और बताया कितनी मेहनत के बाद आज वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं. (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)

3/6

'बदबूदार कमरे में बिताई रात'

Spent Night in Stinky Room

यूट्यूब चैनल लेहरें से बातचीत में सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने कहा 'मैं जब इस शहर में आया था तब मेरी जेब में केवल 100 रुपए का नोट था. मुझे पता नहीं था कि आगे क्या करना है, कहां जाना है. मैंने बहुत कठिनाइयों का सामना किया था. मुंबई में पहली रात मैंने एक फार्मा फैक्ट्री के अंदर छोटे से कमरे में बिताई. कमरे में बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी. जगह इतनी छोटी थी कि मैं उस पर ठीक से लेट भी नहीं सकता था. मैंने चटाई पर रात गुजारी थी.' (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)

4/6

'नौकरी छोड़ी तो आ गई मुसीबत'

Left his Multinational Job

सानंद वर्मा (Saanand Verma) आगे कहते हैं, 'एक वक्त ऐसा भी ता जब मैं भूखा रहता था. मेरे पास खाना खाने के लिए पैसे तक नहीं हुआ करते थे.' यही नहीं सानंद वर्मा ने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अपना मल्टी नेशनल कंपनी की बड़ी तनख्वाह की नौकरी छोड़ दी. एक्टर के मुताबिक उन्होंने एक बड़ा घर खरीदा था. इसके लिए उन्होंने होम लोन लिया था. उन्होंने अपने पीएफ और ग्रेच्युटी का पैसा होम लोन चुकाने में खर्च कर दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपनी कार तक बेच दी थी, क्योंकि उनके पास ईएमआई भरने के लिए पैसे नहीं थे. (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)

5/6

'50 किमी रोज चले'

Uesd to walk 50 km for audition

एक्‍टर के मुताबिक, 'मैंने ऑडिशन्‍स के लिए मुंबई लोकल में 25 किमी ट्रैवल करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया क्‍योंकि मुझे लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल की आदत हो गई थी. फिर मैंने रोज 50 किमी चलना शुरू किया, यह बेहद मुश्‍किल था.' (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)

6/6

सानंद वर्मा का करियर

Saanand Verma Career

आपको बता दें कि सानंद वर्मा (Saanand Verma) 'भाभीजी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) शो की शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' से की थी. इसके अलावा वह 'रेड', 'पटाखा' और 'छिछोरे' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं. यही नहीं, वह 'अपहरण' और 'सेक्रेड गेम्‍स' जैसी वेब सीरीज का भी हिस्‍सा रहे हैं. (Pic Credit: Saanand Verma Instagram)