Milind Soman ने गर्लफ्रेंड के साथ न्यूड फोटो से बटोरी थी सुर्खियां, जानिए खास बातें

मिलिंद अपनी युवा पत्नी के लिए वो सबकुछ करते हैं जो एक युवा करता है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 04, 2020, 18:45 PM IST

नई दिल्ली: आज मिलिंद सोमन 55 (Milind Soman) साल के हो गए हैं. कल से वे अपना जन्मदिन मनाने गोआ पहुंच गए हैं. सुबह से उनके बारे में तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. लेकिन मिलिंद के बारे में अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जो कम ही लोग जानते हैं.

1/5

गर्लफ्रेंड संग न्यूड एड से हुए थे फेमस

Milind Soman Birthday

सुपरफिट, सुपर मॉडल और रनर मिलिंद सोमन नब्बे के दशक से चर्चा में आए थे. मिस इंडिया रनरअप मधु सप्रे के साथ जूते के एक विज्ञापन में न्यूड नजर आए थे. उस समय उन दोनों के अफेयर के किस्से चर्चा में थे. मिलिंद ने उस समय कहा था कि उन्हें अपनी इमेज की चिंता नहीं है, वे अलग टाइप के हैं.

 

2/5

मॉडलिंग में खुश

Milind Soman Birthday

मिलिंद को उस समय फिल्मों के ऑफर्स मिले, पर वे मॉडलिंग से खुश थे. वे उस समय फ्रांस जा कर सुपर मॉडल बनना चाहते थे. इसलिए फिल्मों के आफर्स को लंबे समय तक ठुकराते रहे. मधु सप्रे से ब्रेकअप के बाद मिलिंद कुछ समय तक बहुत डिस्टर्ब रहे. इसके बाद धीरे-धीरे मॉडलिंग की तरफ लौटे.

 

3/5

आखिर मिला सच्चा प्यार

Milind Soman Birthday

मिलिंद ने अपना फिटनेस बहुत अच्छी तरह बना कर रखा है. आज भी वो सबसे खुश होते हैं लंबी दूरी तक दौड़ कर. जिस दिन वो दौड़ नहीं पाते उनका दिन बेकार जाता है. पचपन साल की उम्र में भी ग्रेट बॉडी मेंनटेन करने वाले मिलिंद ने अपने से चौंतीस साल छोटी लड़की अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) से शादी कर सबको चौंका दिया. पहली बार दोनों की एक फ्लाइट में मुलाकात हुई. अंकिता मिलिंद के साथ एक सेल्फी लेना चाहती थीं. मिलिंद को अंकिता की हंसी इतनी अच्छी लगी कि उसे कॉफी के लिए इनवाइट कर दिया. दो-तीन मुलाकातों के बाद ही मिलिंद और अंकिता लिव इन रहने लगे.

 

4/5

प्यार ने बच्चा बना दिया

Milind Soman Birthday

मिलिंद अपनी युवा पत्नी के लिए वो सबकुछ करते हैं जो एक युवा करता है. वो उसे बर्थडे पर सरप्राइज देते हैं. अजीबो-गरीब गिफ्ट देते हैं. शादी के बाद वे दोनों लगभग छह महीने तक हवाई से ले कर होनोलूलू तक छह महीने हनीमून मनाते रहे. आज भी अकसर दोनों एक से कपड़े पहन कर जॉगिंग करते देखे जा सकते हैं. मिलिंद की मां ने दोनों से कहा था कि जब साथ रहते हैं तो शादी क्यों नहीं कर लेते. 

 

5/5

उम्र के अंतर को यूं देखते हैं मिलिंद

Milind Soman Birthday

मिलिंद का मानना है कि उम्र आपके दिमाग में होती है. उन्हें लगता ही नहीं कि अंकिता और उनके बीच उम्र का इतना बड़ा फासला है. दूसरे उन दोनों की जोड़ी को देख कर चाहे जो कहें, उन्हें फर्क नहीं पड़ता.