Advertisement
trendingPhotos1493550
photoDetails1hindi

Bold Web Series: बिना एक पैसा खर्च किए कंबल में दुबककर देखें ये वेब सीरीज, जमकर हैं इंटीमेट सीन्स

Bold Web Series in Hindi: ओटीटी के आने के बाद से फिल्मी दुनिया पूरी तरह से बदल गई है. जो बोल्ड कंटेंट (Bold Web Series) पहले छिप-छिपाकर रिलीज किया जाता था, वह अब बिंदास तरह से ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है. कई वेब सीरीज में तो बोल्डनेस की सभी हदें पार हो जाती हैं. वहीं कुछ में सस्पेंस और क्राइम के साथ इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया जाता है. अगर, आप बोल्ड कंटेंट के शौकीन हैं तो यहां कुछ बोल्ड वेब सीरीज के नाम बताए जा रहे हैं.

1/5

Hello Mini: सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस वेब सीरीज में कई इंटीमेट सीन्स दिए गए हैं. कहानी इतनी रोचक है कि आपको आखिरी तक स्क्रीन से जुड़े रहने पर मजबूर करती है. 

2/5

Monty Pilot: मोंटी पायलट वेब सीरीज वैसे तो ऑरिजिनल बंगाली भाषा में है लेकिन इसका हिंदी में भी वर्जन रिलीज किया गया है. ये वेब सीरीज बेहद बोल्ड है. इस सीरीज को देखने से पहले कमरे का दरवाजा जरूर बंद कर लें.

3/5

Paying Guest: इस वेब सीरीज के अबतक तीन सीजन आ चुके हैं. सीरीज की कहानी लोगों को इतनी पसंद आई है कि पांच सालों के अंदर मेकर्स ने तीन सीजन रिलीज किए हैं. इस बोल्ड वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखा जा सकता है.

4/5

Bullets: करिश्मा तन्ना और सनी लियोनी की बोल्ड वेब सीरीज बुलेट्स इंटरनेट पर खूब पॉपुलर है. इस वेब सीरीज में दोनों ही एक्ट्रेस ने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं. बुलेट्स को एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है.

5/5

Damaged: अमृता खंविकर और करीम हाजी की वेब सीरीज डैमेजेड एमएक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है. इस सीरीज में सस्पेंस, थ्रिल के साथ-साथ इंटीमेट सीन्स का भरपूर तड़का लगाया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़