Advertisement
photoDetails1hindi

बिना जिम और ट्रेनर के भी ये Bollywood celebs कैसे हैं फिट, जानें क्या-क्या कर रहे

लॉकडाउन में अपने टाइम का सबसे ज्यादा यूटिलाइजेशन बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सेलेब्स अपनी फिटनेस और बॉडी ट्रांसफार्म की एक से एक तस्वीरें साझा कर अपने फैंस को भी मोटिवेट कर रहे हैं.

जैक्लीन फर्नांडिस

1/7
जैक्लीन फर्नांडिस

लॉकडाउन के दौरान जैक्लीन फर्नांडिस घर पर ही योग कर रही हैं. योग शारीरिक और मानसिक दोनों की शांति के बेहद लाभदायक माना जाता है. आप जैक्लिन फ़र्नांडिस से प्रेरणा लेकर घर पर ही योग कर सकते हैं.

 

 

सारा अली खान

2/7
सारा अली खान

सारा अली खान अपने वर्कआउट को लेकर बेहद संजीदा हैं. उतनी ही फिक्र वे अपने फैन्स की भी करती हैं. अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा अली खान ने अपने फैन्स से खुद पर ध्यान देने और हेल्दी रहने की अपील की है. इस वीडियो में सारा अली खान की फिटनेस का सीक्रेट पूरी तरह से झलक रहा है. घर के हॉल या फिर बालकनी में आप इसे कर सकते हैं.

आयुष्मान खुराना

3/7
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान का फोकस एक्सरसाइज के साथ-साथ डाइट पर भी है. वो घर पर ही प्रोटीन शेक लेते हैं, जो सत्तू पाउडर और बटर मिल्क के कॉम्बिनेशन से तैयार होता है. अगर आपने कभी ये स्वाद न चखा तो तो एक बार आजमाने में क्या हर्ज है?

 

 

टाइगर श्रॉफ कर रहे हैं वॉक

4/7
टाइगर श्रॉफ कर रहे हैं वॉक

टाइगर इन दिनों अपनी रुटीन कसरत के साथ वॉक पर भी ध्यान दे रहे हैं. 

वरुण धवन

5/7
वरुण धवन

वरुण धवन के फ्लैट ऐब्स उनके प्लैंक एक्सरराइज के प्रति जुनून के चलते माने जाते हैं. ऐसे में आप भी 10 सेकंड से ज्यादा इस पोजिशन में रहकर अपने ऐब्स पर काम कर सकते हैं. एक बार आजमा कर देखें. इस एक्सरसाइज के बलबूते वरुण लॉकडाउन के दौर को अपने इसी अंदाज में निकाल लेंगे.

विकी कौशल

6/7
विकी कौशल

विकी के बारे में सोचें तो उड़ी फिल्म का वो सख्तजान आर्मीमैन की इमेज मन में उभरती है. विकी घर में रखे कुछ इक्विपमेंट्स के सहारे खुद को मेंटेन करने में जुटे हैं. साथ ही वह घर के काम भी वर्कआउट सोचकर ही करते हैं. अपनी सक्रियता बनाए रखने के लिए भी वो ऐसा करते हैं.

विद्युत जामवाल

7/7
विद्युत जामवाल

विद्युत के बॉडी फिगर को देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि वो किसी और चीज के लिए हों न हों, फिटनेस के लिए जुनूनी तो जरूर हैं. तिस पर वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के भी जानकार हैं और उसकी भी प्रैक्टिस करते हैं. (सभी फोटो साभार: सेलेब्स के ऑफिशयल इंस्टाग्राम एकाउंट से)

ट्रेन्डिंग फोटोज़