Advertisement
trendingPhotos1168291
photoDetails1hindi

Rajsi Verma: कई वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी है ये हसीना, दिल थामकर देखिएगा हॉट तस्वीरें

Rajsi Verma Photos: राजसी वर्मा (Rajsi Verma) सुपर बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. ओटीटी की दुनिया में उन्होंने तहलका मचाकर रखा है. राजसी ने कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए हैं. रियल लाइफ में भी राजसी वर्मा काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. यहां पर देखिए राजसी की हॉट तस्वीरें...

चर्चा में है राजसी की बोल्ड वेब सीरीज

1/5
चर्चा में है राजसी की बोल्ड वेब सीरीज

राजसी वर्मा (Rajsi Verma) ओटीटी की दुनिया में 'सरला भाभी' के नाम से मशहूर हैं. वह कई वेब सीरीज में शरम की मर्यादा तोड़ चुकी हैं. उन्होंने ऐसी-ऐसी वेब सीरीज में काम किया है, जो बोल्ड कॉन्टेंट के लिए चर्चा में रही. इन सीरीज को आप फैमिली संग नहीं देख सकते हैं क्योंकि इनमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है.

ओटीटी की दुनिया में मशहूर हैं राजसी

2/5
ओटीटी की दुनिया में मशहूर हैं राजसी

कभी 'दीया और बात हम' (Diya Aur Baati Hum) जैसे शोज में काम कर चुकीं राजसी आज ओटीटी की दुनिया में अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं हॉट तस्वीरें

3/5
सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं हॉट तस्वीरें

राजसी (Rajsi Verma) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं. राजसी के नाम से कई फैन पेज हैं, जहां पर उनकी एक से एक हॉट फोटोज पोस्ट की जाती हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद करते हैं. 

इन वेब सीरीज में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स

4/5
इन वेब सीरीज में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स

राजसी वर्मा (Rajsi Verma) ने 'चरमसुख', 'बायोलॉजी टीचर' और 'पलंगतोड़ डबल धमाका' जैसी वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए. साल 2019 में राजसी पहली बार चर्चा में तब आईं, जब वह 'चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)' और 'चरमसुख (सौतेला प्‍यार)' में नजर आईं.

 

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं राजसी वर्मा

5/5
बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं राजसी वर्मा

राजसी (Rajsi Verma) ने साल 2016 में 'बेइमान लव' में काम किया था. साल 2018 में वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'तंत्र' में काम कर चुकी हैं. लेकिन इसके बाद उन्होंने वेब सीरीज ओटीटी की तरफ रुख किया और बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन बन गईं. राजसी के फैंस को उनकी वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. वह कैमरे के सामने बोल्ड सीन्स देने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़