'Sacred Games' फेम Alnaz Naoroji ने नए किरदार पर खोले राज, देखिए PHOTOS

वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स'  (Sacred Games) से अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री एलनाज नौरोजी (Alnaz Naoroji) अब कुछ अलग तरह के किरदार में नजर आने वाली हैं. फेमस सीरीज में फिल्म एक्ट्रेस जोया का किरदार निभाकर लोगों की फेवरेट बनीं एलनाज नौरोजी (Alnaz Naoroji) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरों आए दिन वायरल होती रहती हैं. उनकी कुछ मोस्ट वायरल तस्वीरों के साथ जानिए उनके करियर की आगे की प्लानिंग... 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 30, 2021, 11:30 AM IST
1/7

एक्टिंग स्किल दिखने पर बोलीं एलनाज

Actress Alnaz Naoroji

एलनाज नौरोजी (Alnaz Naoroji) को लगता है कि स्क्रिन पर उनका एक्टिंग स्किल उजागर होना चाहिए न कि यह कि वह कैसी दिखती हैं. (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

2/7

हैलो चार्ली में आएंगी नजर

Actress Alnaz Naoroji

वह जल्द ही आगामी फिल्म 'हैलो चार्ली' (Hello Charlie) में नजर आएंगी. (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

3/7

इस वजह से साइन की फिल्म

Actress Alnaz Naoroji

एलनाज नौरोजी (Alnaz Naoroji) का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां बोलने से पहले इसी बात को परखा. (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

4/7

अपने लुक्स पर नहीं चाहती फिल्म

Actress Alnaz Naoroji

एलनाज ने बताया, 'मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश की है, जिनमें मेरे लिए अभिनय करने के लिए बहुत कुछ हो, न कि सिर्फ यह देखा जाए कि मैं कैसी दिखती हूं.' (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

5/7

जोया से क्यों किया डेब्यू

Actress Alnaz Naoroji

उन्होंने आगे कहा, 'यही कारण है कि मैंने 'जोया' को अपने डेब्यू के लिए चुना. 'हैलो चार्ली' में मेरा किरदार मोना का है.' (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

6/7

MeToo पर किया था खुलासा

Actress Alnaz Naoroji

बता दें कि दो साल पहले #MeToo के दौरान एलनाज काफी सुर्खियों में छाई थीं. उन्होंने एक फेसम फिल्म निर्माता पर हैरेसमेंट आरोप लगाया था. (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)

7/7

सुनाया था पूरा किस्सा

Actress Alnaz Naoroji

उन्होंने बताया था कि एक फिल्म में रोल को लेकर उन्हें 3 महीने तक टार्चर झेलना पड़ा था. (फोटो साभार: Instagram@Alnaz Naoroji)