Advertisement
photoDetails1hindi

Jacqueline से लेकर Yami Gautam तक, पोल डांस में बेजोड़ हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कई तरह की कलाओं में माहिर होना पड़ता है. इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्हें एक तरफ क्लासिकल डांस आता है तो वहीं दूसरी तरफ वो बेली डांस, पोल डांस या ऐसी अन्य कलाओं के बारे में भी अच्छी तरह जानती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पोल डांस में एक्सपर्ट हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

1/5
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें पोल डांस करते देख करोड़ों फैंस दिल हार बैठते हैं. उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर पोल डांस करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किेए हैं.

कृति खरबंदा

2/5
कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) भी पोल डांस में पारंगत हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृति कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें पोल डांस करते हुए शेयर कर चुकी हैं.

यामी गौतम

3/5
यामी गौतम

शायद ही आपको मालूम हो कि इस मुश्किल आर्ट के बारे में यामी गौतम (Yami Gautam) भी अच्छी तरह जानती हैं. हालांकि अभी तक उन्हें किसी फिल्म में पोल डांस करते नहीं दिखाया गया है.

मलाइका अरोड़ा

4/5
मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) तो कई बार छोटे और बड़े पर्दे पर पोल डांस करते दिखाई पड़ चुकी हैं. इस मुश्किल आर्ट के बारे में मलाइका भी अच्छी तरह जानती हैं.

ईशा गुप्ता

5/5
ईशा गुप्ता

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी कई बार पोल डांस करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. हालांकि वर्क फ्रंट पर उन्हें ऐसा करने का मौका कम ही मिला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़