Advertisement
trendingPhotos1166188
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने करा लिया ऐसा फोटोशूट, सिर्फ एक जगह थम रही हैं लोगों की निगाहें

Janhvi Kapoor Sizzling Photos: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट शूट की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

खूबसूरत पोज

1/6
खूबसूरत पोज

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर सुनहरी डिम लाइट में एक से बढ़कर एक खूबसूरत पोज देती दिखाई दे रहीं. एक्ट्रेस की खूबसूरत पर लोगों की धड़कने बढ़ रही हैं. 

सुनहरी रोशनी में दिखाई अदाएं

2/6
सुनहरी रोशनी में दिखाई अदाएं

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर हर किसी की नजरें सिर्फ और सिर्फ एक जगह पर थम रही हैं और वो हैं एक्ट्रेस की बदन पर पड़ती सुनहरी रोशनी और उससे खिलता जाह्नवी का रूप रंग. 

वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस

3/6
वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस

इस तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. नेटिजंस जाह्नवी के इस अंदाज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

बड़ी फैन फॉलोइंग

4/6
बड़ी फैन फॉलोइंग

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में आते ही न केवल कमाल की पॉपुलैरिटी अपने नाम कर लीं बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग भी देखने लायक है.

25 साल की उम्र

5/6
25 साल की उम्र

महज 25 साल की उम्र में जाह्नवी कपूर ने फैशन इंडस्ट्री में अलग ही बेंचमार्क सेट कर दिए हैं. 

जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक

6/6
जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक

ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न जाह्नवी कपूर हर लुक में बला सी खूबसूरत दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़