Advertisement
trendingPhotos966185
photoDetails1hindi

जब Kangana Ranaut हो गई थीं हद से ज्यादा बोल्ड, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी थी आग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में आई थीं लेकिन यह पहली बार ऐसा नहीं है कि उनका हॉट रूप देखने को मिला हो, इससे पहले भी वो इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी हैं. 

पहले भी हो चुकी हैं बोल्ड

1/5
पहले भी हो चुकी हैं बोल्ड

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में आ रही हैं. कभी सूट और साड़ी में ही दिखने वाली कंगना का यूं एकदम से बोल्ड हो जाना कई लोगों को रास नहीं आया. (Pic Credit: Kangana Ranaut Instagram)

सोशल मीडिया पर लगा चुकी हैं आग

2/5
सोशल मीडिया पर लगा चुकी हैं आग

यह पहली बार नहीं जब कंगना (Kangana Ranaut) ने इस तरह का रूप अपनाया हो. इससे पहले भी कंगना अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. (Pic Credit: Kangana Ranaut Instagram)

शुरुआती करियर में दिए खूब हॉट सीन

3/5
शुरुआती करियर में दिए खूब हॉट सीन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में खूब बोल्ड सीन दिए थे. अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग के अलावा काफी हॉट सीन भी दिए थे. जिसकी वजह से वो रातों-रात चर्चा में आ गई थीं. (Pic Credit: Kangana Ranaut Instagram)

रिहाना को लिया था निशाने पर

4/5
रिहाना को लिया था निशाने पर

कंगना (Kangana Ranaut) ने कुछ दिन पहले विदेशी हस्ती जैसे रिहाना को अपने निशाने पर लिया था. उन्होंने रिहाना की बोल्डनेस पर सवाल उठाए थे और उन्हें पोर्न से जुड़ा हुआ भी बता दिया था. (Pic Credit: Kangana Ranaut Instagram)

जैसा देश वैसा भेष

5/5
जैसा देश वैसा भेष

कंगना (Kangana Ranaut) हर मौके के हिसाब से खुद को ड्रेसअप करती हैं. भारत में वो भारतीय की तरह और विदेश में वो किसी विदेश की ही तरह अपना पहनावा रखती हैं. (Pic Credit: Kangana Ranaut Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़