Advertisement
trendingPhotos935090
photoDetails1hindi

KGF Chapter 2 स्टार Yash की पत्नी Radhika Pandit से नहीं हटेगी नजर, ऐसे हुआ था 'रॉकी' को प्यार

KGF Chapter 2: नवीन कुमार गौड़ा, जिन्हें यश (Yash) के नाम से जाना जाता है. ये कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार हैं. यश की खूब फैन फॉलोइंग है. KGF स्टार यश की पत्नी की भी कम फैन फॉलोइंग नहीं है. एक्ट्रेस राधिका पंडित (Radhika Pandit) भी यश की तरह ही फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. हाल में ही कपल अपने नए अपार्टमेंट को लेकर सुर्खियों में था. यश और राधिका की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है. इनकी खूबसूरत जोड़ी की तरह ही इनकी प्रेम कहानी भी बड़ी खूबसूरत है. 

 

ऐसी थी पहली मुलाकात

1/10
ऐसी थी पहली मुलाकात

2004 में 'नंदा गोकुला' शो के सेट पर पहली बार यश (Yash) और राधिका (Radhika Pandit) की मुलाकात हुई थी. राधिका ने कई बार अपनी इस मुलाकात की पूरी कहानी सुनाई है. उन्होंने बताया था कि दोनों को एक ही कैब साझा करनी थी. इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच बस फॉर्मल हेलो-हाय हुआ था. इससे ज्यादा कोई बात नहीं हुई थी. 

 

पहली मुलाकात के बाद राधिका को लगा ऐसा

2/10
पहली मुलाकात के बाद राधिका को लगा ऐसा

राधिका (Radhika Pandit) को इस मुलाकात के बाद लगा कि शायद यश (Yash) बहुत रूड हैं या उनमें बहुत एटिट्यूड है. राधिका को मुलाकात के बाद लगा कि यश वैसे शख्स नहीं हैं, जिससे उनकी दोस्ती हो सके. वहीं राधिका की बात पर यश का कहना था कि जिस तरह राधिका का कहना है ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. 

 

यश ने दी थी सफाई

3/10
यश ने दी थी सफाई

यश (Yash) ने बताया था कि जब दोनों की पहली मुलाकात हुई तो उन्होंने हाय बोला था. साथ ही बताया कि वो किसी से भी घुलने-मिलने में थोड़ा वक्त लेते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब मुलाकात हुई तो राधिका के साथ उनकी मम्मी भी थीं. राधिका (Radhika Pandit) का कहना था कि यश का हेलो ऐसा था कि उसमें कोई इंटरेस्ट भी न ले. 

 

नियति ने मिलाया

4/10
नियति ने मिलाया

यश (Yash) और राधिका (Radhika Pandit) को मिलाने में भाग्या का बड़ा खेल था. जहां दोनों एक-दूसरे में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे थे तो वहीं नियति दोनों को बार-बार आमने-सामने लाकर खड़ा कर दे रही थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया.  

 

बार-बार हुआ ऐसा

5/10
बार-बार हुआ ऐसा

'नंदा गोकुला' में राधिका (Radhika Pandit) के साथ अभिनय करने वाले एक्टर को यश (Yash) ने रिप्लेस किया था. वही 2008 में उनकी पहली फिल्म 'मोगिना मनसु' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. साल 2012 में जब यश ने फिल्म 'ड्रामा' में अभिनय किया तो फीमेल लीड को बदलना पड़ा और राधिका को रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया. इन बातों को देखकर यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने थे. 

 

'ड्रामा' के सेट से शुरू हुई बातचीत

6/10
'ड्रामा' के सेट से शुरू हुई बातचीत

फिल्म 'ड्रामा' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई. दोनों सेट पर साथ वक्त बिताने लगे. साथ में खाना खाते और गपशप भी करते थे. वहीं मौज-मस्ती भी होने लगी थी. राधिका (Radhika Pandit) बताती हैं कि शुरुआती दिनों में यश (Yash) अलग-थलग ही रहते थे, कभी कुछ पढ़ते तो कभी बार-बार सीन का अभ्यास करते थे. 

 

कैब में हुई दोस्ती

7/10
कैब में हुई दोस्ती

राधिका (Radhika Pandit) ने बताया कि हम एक कैब से आते-जाते थे तो रास्ते में बातचीत होने लगी थी. साथ ही राधिका कहती हैं कि वो खूब बातें करती हैं और कैब में उनके पास यश (Yash) के सिवा बात करने के लिए कोई विकल्प भी नहीं होता था, ऐसे में उन्होंने यश से बात करना शुरू कर दिया था. 

 

राधिका ने यश को बदला

8/10
राधिका ने यश को बदला

इस पर यश (Yash) का कहना है कि दोनों के बीच कभी डेटिंग जैसा कोई रिश्ता नहीं रहा. बस दोनों करीब आए और हर छोटी-बड़ी बातें एक-दूसरे से साझा करने लगे. वहीं यश का मानना है कि राधिका (Radhika Pandit) के आने के बाद ही उन्होंने घुलना मिलना शुरू किया, वरना वो किसी से ज्यादा क्लोज नहीं होते थे. 

 

सरप्राइज के साथ यश ने किया था प्रपोज

9/10
सरप्राइज के साथ यश ने किया था प्रपोज

यश (Yash) ने राधिका को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज किया था. राधिका (Radhika Pandit) अपने पेरेंट्स के साथ फिल्म देखने जा रही थीं तभी यश ने गिफ्ट हैंपर भेजा था. वहीं फोन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसका जवाब राधिका ने 6 महीने बाद दिया था. 

2016 में दोनों ने की शादी

10/10
2016 में दोनों ने की शादी

साल 2016 में यश (Yash) और राधिका (Radhika Pandit) ने गोवा में सगाई की थी. 9 दिसंबर 2016 को दोनों ने शादी भी कर ली थी. बैंगलोर पैलेस में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. फिलहाल, दोनों अब दो प्यारे बच्चों के मम्मी-पापा हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़