Advertisement
trendingPhotos1050627
photoDetails1hindi

5 हीरोइनों ने वेब सीरीज में जमकर लगाया बोल्ड सीन्स का तड़का, रिलीज होते ही मचा बवाल

आजकल वेब सीरीज का क्रेज लोगों में ज्यादा है. खास बात है कि कई वेब सीरीज अपनी कहानी के दम पर ज्यादा सुर्खियों में रही तो कई वेब सीरीज में कुछ ऐसे बोल्ड सीन्स दिखाए गए कि वो चर्चा में आ गए. ये बोल्ड सीन्स इतने ज्यादा सुर्खियों में रहे कि लोग इन सीन्स को देखकर ही वेब सीरीज का नाम जानने लगे. देखिए किन एक्ट्रेस से कौन से बोल्ड सीन्स किन वेब सीरीज में दिए और कौन से बोल्ड सीन्स लोगों की नजरों में चढ़ गए.

रसिका दुग्गल का बोल्ड सीन्स

1/5
रसिका दुग्गल का बोल्ड सीन्स

रसिका दुग्गल ने मशहूर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में कालीन भैया की पत्नी का रोल दिखाया था. इसमें इन्होंने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए थे कि लोग हिल गए थे.

कियारा आडवाणी ने भी दिखाए जलवे

2/5
कियारा आडवाणी ने भी दिखाए जलवे

'लस्ट स्टोरी' में कियारा आडवाणी ने ऐसा बोल्ड सीन दिया था कि वो सुर्खियों में आ गया था. यहां तक कि इस बोल्ड सीन की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.

त्रिधा चौधरी भी नहीं रहीं पीछे

3/5
त्रिधा चौधरी भी नहीं रहीं पीछे

'आश्रम' वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी ने ऐसे बोल्ड सीन्स दिए कि चर्चा हो गई. यहां तक कि त्रिधा की लाल रंग की साड़ी पहने बेड पर बैठे हुए तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.

राजश्री देशपांडे ने दिए बेड सीन्स

4/5
राजश्री देशपांडे ने दिए बेड सीन्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज में एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने ऐसे बेड सीन्स दिए कि उन्हें लोगों की कई बातें तक सुननी पड़ गई थीं. इस बात का खुलासा खुद राजश्री ने कई इंटरव्यू में किया है.

प्रिया बैनर्जी ने लगाया तड़का

5/5
प्रिया बैनर्जी ने लगाया तड़का

'बेकाबू' वेब सीरीज में ऐसा कोई भी बोल्ड सीन नहीं है जिसे देने में प्रिया पीछे हटी हों.

ट्रेन्डिंग फोटोज़