Advertisement
trendingPhotos1168700
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Photo Gallery: डांस की रानी ही नहीं खूबसूरती की भी मलिका है ये हुस्न परी, देखकर कहते हैं लोग – ‘कुदरत का करिश्मा’

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही डांस की रानी हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. उनके थिरकते ही उनके चाहने वालों के कदम भी खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. लेकिन इस हुस्न परी की खूबसूरती भी बेमिसाल है. देखने वाले इन्हें कुदरत का करिश्मा कहते हैं. 

हुस्न ए परी

1/6
हुस्न ए परी

अगर खूबसूरती का नाम और पता जानना हो तो बेझिझक नोरा फतेही का नाम लिया जा सकता है. भई ले भी क्यों ना...नोरा के हुस्न का जवाब नहीं. वो अंगड़ाई लेती हैं तो दिन हो जाता है और जुल्फें झटकती हैं तो शाम. उनकी खूबसूरती के चर्चे तो मिस्र से कनाडा तक होते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

खूबसूरती बेमिसाल

2/6
खूबसूरती बेमिसाल

नोरा फतेही को देखकर लगता है कि मानो इनका हुस्न कुदरत ने अपने हाथों से गढ़ा है. एक एक अंग कमाल है और इन्हें देख मदहोशी छाने लगती हैं. इनकी आंखों से लेकर बातों तक में जादू हैं. कभी ये जलपरी लगती हैं तो कभी हुस्नपरी. (फोटो – सोशल मीडिया)

समंदर में नहा कर

3/6
समंदर में नहा कर

हुस्न के लाखों रंग देखने हैं तो नोरा फतेही से बढ़कर कुदरत ने और कुछ बनाया ही नहीं. उस पर नोरा का हर अदा मानो कहर बनकर टूटती है दिलों. वो बलखाती हैं तो कत्ल हो जाते हैं और दिल थामना हो जाता है मुश्किल. (फोटो – सोशल मीडिया)

हुस्न ए मलिका

4/6
हुस्न ए मलिका

नोरा का ऑरा ही कुछ ऐसा है उन्हें देखते हैं लोग बरबस उन्ही की तरफ खिंचे चले जाते हैं. उन्हीं की बात करते हैं और उन्हीं में खो जाते है. नोरा की चाल भी किसी नागिन से कम नहीं....लहराकर चलती हैं तो दिल भी लहर उठते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

हुस्न के लाखों रंग

5/6
हुस्न के लाखों रंग

नोरा की खूबसूरती में कसीदें क्या पढ़ें...चांद से ज्यादा चमक और सूरज से ज्यादा दमकती हैं नोरा. सोने सा बदन धूप की किरणों में और भी चमकने लगता है और देखने वाले इस खूबसूरती पर निहाल होकर रह जाते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

सोने का दमकता हुस्न

6/6
सोने का दमकता हुस्न

नोरा फतेही वो हसीना है जो निगाहों से वार, हुस्न से घायल और खूबसूरती से दिलों पर बिजलियां गिराती हैं. उनके एक दीदार से खिल उठते हैं चेहरे और उनके जाने से आ जाती है एक कमी सी. यानि हुस्न की इस परी का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़