Advertisement
photoDetails1hindi

Top 5 heighest Paid South actress: Samantha नहीं बल्कि ये हसीना है साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

Top 5 heighest Paid South actress: अगर हम कंटेंट फ्लो की बात करें तो COVID महामारी लोगों के लिए एक वरदान बनकर आई है. हालांकि, हम पहले से ही साउथ फिल्मों के एक्टर्स के शानदार प्रदर्शन से अवगत थे. लेकिन ओटीटी प्लेटफार्मों के जरिए लोग उनके बारे में ज्यादा जान पाए हैं. वहीं, बात करें साउथ एक्ट्रेस की तो, उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ फिल्मों तक ही सीमित नहीं हैं. इसीलिए आज हम साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट लेकर आए हैं. 

 

1/5

नयनतारा को इंडस्ट्री में लगभग दो दशक हो गए हैं. 37 साल की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ने कई तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है. नयनतारा अगले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा हर फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. ईटाइम्स के अनुसार वो साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर हैं. 

 

2/5

पूजा हेगड़े ने साल 2012 में तमिल फिल्म 'मुगामूदी' से डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक वो तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में लगातार काम कर रही हैं. जल्द ही वो 'सर्कस' और 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी बड़ी हिंदी फिल्मों में दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हर फिल्म के 3.5-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

 

3/5

सामंथा रुथ प्रभु सिर्फ खूबसूरत चेहरा ही नहीं बल्कि एक मजबूत ताकत बनकर उभरी हैं. तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के अलावा एक्ट्रेस ने हिंदी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में अपने काम से लोगों का दिल जीता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा एक फिल्म के लिए 3.5-4 करोड़ रुपये फीस लेती हैं.

 

4/5

तमन्ना भाटिया का नाम लिस्ट में चौथे नंबर पर है. उन्होंने काफी समय पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी फिल्में कोई खास असर नहीं छोड़ पाईं. उसके बाद, तमन्ना ने तमिल और तेलुगु फिल्मों पर फोसक किया और 'बाहुबली' जैसी ऐतिहासिक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो अपनी हर फिल्म के लिए 2.5-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

 

5/5

5वें नंबर पर रश्मिका मंदाना हैं, जो 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' बनने के बाद सनसनी बन गई हैं. रश्मिका तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो जल्द ही फिल्म 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका हर फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस लेती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़