Advertisement
photoDetails1hindi

B'Day Special: Divyanka Tripathi को इन 3 बातों से लगता है डर, जन्मदिन पर जानिए खास बातें

छोटे परदे की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) 36 साल की हो गई हैं. दिव्यांका टीवी के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी काम कर रही हैं. 

फैशन पुलिसिंग से जरा बच के

1/6
फैशन पुलिसिंग से जरा बच के

दिव्यांका की मानें तो उनका फैशन सेंस विवेक दहिया से शादी से पहले एकदम जीरो था. वे कभी भी कुछ भी पहन लेती थीं और इसके बाद फैशन पुलिसिंग वाले जमकर उनकी धज्जियां उड़ाते थे. दिव्यांका को फैशन पुलिसिंग से बहुत डर लगता है. उन्हें लगता है जब कोई उनके फैशन सेंस या कपड़ों की बुराई करता है तो उनका आत्मविश्वास एकदम खत्म हो जाता है. 

 

दिव्यांका का फैशन सेंस

2/6
दिव्यांका का फैशन सेंस

हालांकि अब दिव्यांका का मानना है कि इन दिनों वो पहले से बेहतर कपड़े पहनने लगी हैं और उनका कलर सेंस भी सही हुआ है.

 

ऑन स्क्रीन किसिंग

3/6
ऑन स्क्रीन किसिंग

ऐसी बात नहीं है कि दिव्यांका शादी के बाद ऑन स्क्रीन बोल्ड सींस देने में डरने लगी हैं. बल्कि उनके पति उनसे कहते रहते हैं कि अगर सीन की मांग हो तो उन्हें बोल्ड सींस से परहेज नहीं करना चाहिए. पर जैसे ही उन्हें पता चलता है कि उन्हें सीन में अपने कोस्टार को किस करना है, उनके हाथ-पांव फूल जाते हैं. 

 

दिव्यांका ने एकता कपूर से ली सलाह

4/6
दिव्यांका ने एकता कपूर से ली सलाह

दिव्यांका इस कोशिश में रहती हैं कि किसी तरह प्रोड्यूसर को मना कर सीन करने से बच जाए, पर एकता कपूर की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी' और 'चिकन मसाला' में उन्हें हीरो राजीव खंडेलवाल के साथ किसिंग सीन करना था. एकता ने उनसे कहा कि अगर वे अपने रोल में जान लाना चाहती हैं तो उन्हें यह सीन करना चाहिए. दिव्यांका ने किया तो जरूर, पर तुरंत मॉनिटर में आकर चेक कर लिया कि सीन कुछ ज्यादा बोल्ड तो नहीं हो गया. हालांकि दिव्यांका मानती हैं कि जरूरत पड़ने पर वे किसिंग सीन से परहेज नहीं करेंगी.

 

सासू मां क्या कहेंगी?

5/6
सासू मां क्या कहेंगी?

दिव्यांका भोपाल में पली-बढ़ी हैं. आज भी वो एक छोटे शहर की लड़की की तरह सोचती हैं. हर काम करने से पहले डरती हैं कि इस बात पर मम्मी या सास नाराज तो नहीं हो जाएंगी. 

 

दिव्यांका को लगता है इस बात का डर

6/6
दिव्यांका को लगता है इस बात का डर

उनका मानना है कि विवेक के पेरेंट्स बहुत कूल हैं, वो कभी कुछ नहीं कहते, पर दिव्यांका को डर लगा रहता है कि कहीं उसकी कोई बात उनको बुरी ना लग जाए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़