B'Day Special: Divyanka Tripathi को इन 3 बातों से लगता है डर, जन्मदिन पर जानिए खास बातें

छोटे परदे की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) 36 साल की हो गई हैं. दिव्यांका टीवी के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी काम कर रही हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 14, 2020, 13:47 PM IST

नई दिल्ली: आज छोटे परदे की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) 36 साल की हो गई हैं. अपना जन्मदिन मनाने वो अपने एक्टर पति विवेक दहिया के साथ उदयपुर पहुंच चुकी हैं. 'ये है मोहब्बतें' फेम दिव्यांका टीवी के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर पापुलर दिव्यांका को जिंदगी में किन तीन बातों से डर लगता है, आइए जानते हैं.

 

1/6

फैशन पुलिसिंग से जरा बच के

Divyanka Tripathi Birthday

दिव्यांका की मानें तो उनका फैशन सेंस विवेक दहिया से शादी से पहले एकदम जीरो था. वे कभी भी कुछ भी पहन लेती थीं और इसके बाद फैशन पुलिसिंग वाले जमकर उनकी धज्जियां उड़ाते थे. दिव्यांका को फैशन पुलिसिंग से बहुत डर लगता है. उन्हें लगता है जब कोई उनके फैशन सेंस या कपड़ों की बुराई करता है तो उनका आत्मविश्वास एकदम खत्म हो जाता है. 

 

2/6

दिव्यांका का फैशन सेंस

Happy Birthday Divyanka Tripathi

हालांकि अब दिव्यांका का मानना है कि इन दिनों वो पहले से बेहतर कपड़े पहनने लगी हैं और उनका कलर सेंस भी सही हुआ है.

 

3/6

ऑन स्क्रीन किसिंग

Divyanka Tripathi kissing scene

ऐसी बात नहीं है कि दिव्यांका शादी के बाद ऑन स्क्रीन बोल्ड सींस देने में डरने लगी हैं. बल्कि उनके पति उनसे कहते रहते हैं कि अगर सीन की मांग हो तो उन्हें बोल्ड सींस से परहेज नहीं करना चाहिए. पर जैसे ही उन्हें पता चलता है कि उन्हें सीन में अपने कोस्टार को किस करना है, उनके हाथ-पांव फूल जाते हैं. 

 

4/6

दिव्यांका ने एकता कपूर से ली सलाह

Divyanka Tripathi Birthday Party

दिव्यांका इस कोशिश में रहती हैं कि किसी तरह प्रोड्यूसर को मना कर सीन करने से बच जाए, पर एकता कपूर की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी' और 'चिकन मसाला' में उन्हें हीरो राजीव खंडेलवाल के साथ किसिंग सीन करना था. एकता ने उनसे कहा कि अगर वे अपने रोल में जान लाना चाहती हैं तो उन्हें यह सीन करना चाहिए. दिव्यांका ने किया तो जरूर, पर तुरंत मॉनिटर में आकर चेक कर लिया कि सीन कुछ ज्यादा बोल्ड तो नहीं हो गया. हालांकि दिव्यांका मानती हैं कि जरूरत पड़ने पर वे किसिंग सीन से परहेज नहीं करेंगी.

 

5/6

सासू मां क्या कहेंगी?

Divyanka Tripathi birthday Celebration

दिव्यांका भोपाल में पली-बढ़ी हैं. आज भी वो एक छोटे शहर की लड़की की तरह सोचती हैं. हर काम करने से पहले डरती हैं कि इस बात पर मम्मी या सास नाराज तो नहीं हो जाएंगी. 

 

6/6

दिव्यांका को लगता है इस बात का डर

Divyanka Tripathi fmaily

उनका मानना है कि विवेक के पेरेंट्स बहुत कूल हैं, वो कभी कुछ नहीं कहते, पर दिव्यांका को डर लगा रहता है कि कहीं उसकी कोई बात उनको बुरी ना लग जाए.