Advertisement
trendingPhotos1153254
photoDetails1hindi

Ranbir Alia Wedding: इन सेलेब्स से है रणबीर की खटपट, नहीं भेजा शादी का न्यौता!

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी रचा ली है. कपल की वेडिंग में सिर्फ चुनिंदा मेहमान ही देखने को मिले. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें रणबीर कपूर पसंद नहीं करते हैं या फिर उनसे रणबीर की खटपट चल रही है. ऐसे में रणबीर की शादी में ये सेलेब्स नजर नहीं आए. आइए आज उन सितारों के बारे में जानते हैं.

कैटरीना कैफ

1/5
कैटरीना कैफ

आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज के दौरान दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

सलमान खान

2/5
सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) वैसे तो आपस में दुश्मन नहीं थे, लेकिन कैटरीना के चलते सलमान खान, रणबीर को पसंद नहीं करते हैं.

गोविंदा

3/5
गोविंदा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर (Ranbir Kapoor) की गोविंदा (Govinda) से नहीं बनती है क्योंकि फिल्म 'जग्गा जासूस' से गोविंदा के सीन्स को एडिट कर दिया गया था.उस समय दोनों के बीच खटपट हो गई थी.

अनुराग बासु

4/5
अनुराग बासु

रणबीर कपूर ने डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम किया था. इस फिल्म की रिलीज में बहुत देरी हो गई थी, जिसके चलते रणबीर उनसे नाराज हो गए थे.

संजय लीला भंसाली

5/5
संजय लीला भंसाली

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने रणबीर की पहली फिल्म 'सांवरिया' का निर्देशन किया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद रणबीर ने संजय की 'बैजू बावरा' में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि, आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़