Advertisement
photoDetails1hindi

रवीना टंडन के भाई को तलाक देकर दूसरी शादी रचा रही है ये एक्ट्रेस, अब इस शख्स के प्यार में हुई दीवानी

Raveen Tandon Bhabhi Rakhi Vijan Second Marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की एक्स भाभी और एक्ट्रेस राखी विजन एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, राखी विजन अब एक बार फिर से अपनी शादी की प्लानिंग कर रही हैं.

 

1/6

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस राखी विजन लोकप्रिय टीवी शो 'हम पांच' में निभाए गए अपने किरदार 'स्वीटी' के लिए जानी जाती हैं. स्वीटी के इस किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली राखी अब भी टीवी पर एक्टिव हैं. 

 

2/6

एक्ट्रेस रवीना टंडन के भाई से तलाक लेने के बाद से वो सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं.  इसी बीच अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए हैं और अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है. 

 

3/6

राखी ने साल 2004 में बॉलीवुड की 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन के साथ शादी की थी. दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया था. अब तलाक के इतने सालों बाद राखी ने 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े राज खोले हैं, साथ ही ये भी बताया है कि, तलाक के बाद उन्होंने काम से ब्रेक क्यों लिया था.

 

4/6

इंटरव्यू में राखी ने कहा है, "जब मेरी शादी टूटी, तो मैं अच्छी स्थिति में नहीं थी. मुझे वापस आने के लिए समय चाहिए था. किसी भी तरह का ब्रेकअप दिल तोड़ने वाला होता है. मैं अपने एक्स हसबैंड राजीव टंडन और उनकी बहन रवीना टंडन के संपर्क में नहीं हूं. मेरा मानना ​​है कि, ऐसी परिस्थितियों में आपको आगे बढ़ने की जरूरत होती है." 

5/6

इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड फरीद कराचीवाला से शादी करने वाली हैं. फरीद को वो पिछले 7 सालों से डेट कर रही हैं. राखी ने बताया है, "एक कॉमन फ्रेंड ने हमें मिलवाया था. उनका और मेरा, दोनों का एक अतीत रहा है. हमने तय किया था कि, जैसा चल रहा है, वैसा चलने देंगे और बाद में शादी का फैसला करेंगे."

6/6

राखी ने कहा, "अब हमने शादी करने का फैसला किया है. वैसे हम पिछले साल ही शादी करने वाले थे, लेकिन मेरे पिताजी का निधन हो गया और अब हम जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. शायद दिसंबर 2022, लेकिन महीना तय नहीं है. इसके एक या दो महीने बाद कर सकते हैं. हम मेरे पिता के जाने के बाद एक साल पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं.''

ट्रेन्डिंग फोटोज़