हनी सिंह के पिता ने की थी बहू के साथ ये घटिया हरकत! कपड़े बदल रही थीं शालिनी जब कमरे में घुस आए ससुर?

लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने Protection of Women from Domestic Violence Act के तहत केस किया है. शालिनी ने हनी सिंह (Honey Singh) पर घरेलू हिंसा, मारपीट, यौन हिंसा और इस तरह के तमाम संगीन आरोप लगाए हैं. शालिनी (Shalini Talwar) ने अपनी याचिका में कहा है कि हनी सिंह (Honey Singh) उनके साथ किसी 'फार्म एनिमल' की तरफ बर्ताव करते थे और उनके साथ बहुत क्रूरता भरा व्यवहार किया जाता था. शालिनी ने अपने केस में हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 05, 2021, 19:23 PM IST
1/6

5 लाख रुपये महीने की करी डिमांड

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी (Shalini Talwar) ने कोर्ट से दरख्वास्त की है कि वो हनी सिंह (Honey Singh) को हर महीने उन्हें 5 लाख रुपये देने का आदेश दें ताकि वो दिल्ली में एक फुली फर्निश्ड घर में आराम से रह सकें और उन्हें अपनी विधवा मां पर निर्भर नहीं रहना पड़े.

2/6

10 सालों से टॉर्चर कर रहे थे हनी सिंह?

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

अपनी याचिका में शालिनी (Shalini Talwar) ने बताया है कि किस तरह पिछले 10 सालों से हनी सिंह (Honey Singh) उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उनके पास सबूत हैं कि किस तरह पिछले कई सालों से उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं.

3/6

ससुर ने फेरा था सीने पर हाथ?

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

शालिनी (Shalini Talwar) ने सिर्फ हनी सिंह (Honey Singh) ही नहीं बल्कि उनके पिता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी (Shalini Talwar) ने कहा कि एक बार उनके ससुर नशे की हालत में उनके कमरे में घुस आए थे. शालिनी (Shalini Talwar) ने बताया कि तब वह कपड़े बदल रही थीं और उनके ससुर ने उनके सीने पर हाथ फिराया.

4/6

कैजुअल सेक्स करने के शौकीन हैं हनी सिंह?

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

शालिनी (Shalini Talwar) ने अपने पति हनी सिंह (Honey Singh) पर धोखेबाजी का भी आरोप लगाया है. उन्होंने याचिका में कहा है कि हनी सिंह (Honey Singh) कई महिलाओं के साथ कैजुअल सेक्स किया करते थे और अपनी वेडिंग रिंग भी नहीं पहनते थे. इतना ही नहीं जब शालिनी (Shalini Talwar) अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन डाला करती थीं तो हनी सिंह उन्हें बेरहमी से पीटा करते थे.

5/6

हनी सिंह की हुई थी शालिनी से लव मैरिज

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

मालूम हो कि हनी सिंह (Honey Singh) और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की लव मैरिज हुई थी. लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 23 जनवरी साल 2011 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. लेकिन किसने सोचा था कि उनके बीच चल रहे इस खूबसूरत रिश्ते का अंत इस तरह होगा.

6/6

बुरे फंसे हनी सिंह

Shalini Talwar Allegations on Husband Honey Singh

हनी सिंह इस मामले में बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. इसका न सिर्फ उनके करियर पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ेगा बल्कि उनकी सालों में बनी इमेज को भी बट्टा लगेगा. लेकिन इस मामले में कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसका फैंस को भी इंतजार रहेगा.