Advertisement
trendingPhotos1217364
photoDetails1hindi

Shyam Pathak Birthday: कुंवारे नहीं हैं पोपटलाल, घर से भाग कर की थी शादी; अब तीन बच्चों के हैं पिता

Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah Popatlal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल शादी के लिए बेकरार हैं. वो दिन रात कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह उनकी शादी हो जाए लेकिन इस किरदार को निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में कुंवारे नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चों के पिता हैं.       

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और उनकी प्रेम कहानी बड़ी ही दिलचस्प भी है. क्या आप जानते हैं कि श्याम पाठक ने घर से भागकर शादी की थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

दरअसल, श्याम पाठक का दिल उनकी क्लासमेट रेशमी पर आ गया था. लेकिन घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. उस वक्त श्याम पाठक सिर्फ रेशमी को ही अपना हमसफर बनाना चाहते थे लिहाजा उन्होंने घरवालों के बिना बताए ही रेशमी संग विवाह कर लिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

बाद में जब घरवालों को इस बात की जानकारी हुई तो वो बहुत नाराज हुए और उनके घरवालो से श्याम पाठक से बात करना भी बंद कर दिया था. लेकिन फिर समय के साथ सब ठीक हो गया और दोनों के रिश्ते को परिवार ने भी मंजूरी दे दी. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि तीन-तीन बच्चों के पिता भी हैं. उनके दो बेटे पार्थ और शिवम व एक बेटी नियति भी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

श्याम पाठक शो के पॉपुलर किरदार हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को वो निजी ही रखना पसंद करते हैं. उनकी पत्नी भी लाइमलाइट से कोसों दूर ही रहती हैं. श्याम पाठक पिछले 14 सालों से इस शो का हिस्सा हैं और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो एक एपिसोड के 60 हजार फीस लेते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़