Advertisement
trendingPhotos936124
photoDetails1hindi

किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है इन स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी, बिना फिल्में किए ही हो गए मशहूर

बॉलीवुड सितारों की पॉपुलैरिटी जबरदस्त होती है. उन्हें ये दौलत और शोहरत उनकी सालों की मेहनत के बाद मिलती है लेकिन उनके बच्चों की पॉपुलैरिटी भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं होती है. आज हम ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में जानने वाले हैं जिन्होंने अभी तक एक भी फिल्म नहीं की है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है.

न्यासा देवगन

1/7
न्यासा देवगन

आमतौर पर स्टार्स के फैंस उनके बच्चों को भी वैसे ही पसंद करते हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgn) को भी वही प्यार मिला है. न्यासा सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नाम से ढेरों फैन पेज बने हुए हैं.

नव्या नवेली नंदा

2/7
नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने फिल्मों में काम करने की बजाए बिजनेस फील्ड को चुना. लेकिन बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग किसी सितारे से कम नहीं है.

सुहाना खान

3/7
सुहाना खान

पॉपुलर स्टार किड्स की बात करें तो इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम सबसे ऊपर आता है. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सुहाना कब बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

शनाया कपूर

4/7
शनाया कपूर

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन वह पर्दे के पीछे रहकर काम करती रहती हैं.

खुशी कपूर

5/7
खुशी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अब तक फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया और पापाराजी के बीच उनकी पॉपुलैरिटी भी देखते ही बनती है.

मीशा कपूर

6/7
मीशा कपूर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की बेटी मीशा भी उन नन्हें स्टार किड्स में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. मीशा की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

अबराम खान

7/7
अबराम खान

पॉपुलर स्टार किड्स की इस लिस्ट में सिर्फ बड़े और टीनेजर स्टार किड्स ही नहीं हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का छोटा बेटा अबराम (Abram) पॉपुलैरिटी के मामले में बड़ी आसानी से औसत दर्जे के कलाकारों को बीट कर सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़