Advertisement
trendingPhotos936944
photoDetails1hindi

Taarak Mehta की असल पत्नी नहीं हैं 'अंजलि भाभी से कम', पढ़ाई के मामले में छोड़ा पूरी स्टारकास्ट को पीछे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट है. इनमें से एक हैं शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने खुद तारक मेहता का किरदार निभाया है. शो में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी के तौर पर अंजलि भाभी नजर आती हैं, लेकिन असल में उनकी पत्नी कोई और ही हैं. आज हम आपको उनके पत्नी के बारे में बताएंगे. 

 

तारक मेहता की असल पत्नी

1/7
तारक मेहता की असल पत्नी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की अंजलि भाभी के साथ जोड़ी खूब जमती है, लेकिन असल लाइफ वाइफ के साथ भी उनकी जोड़ी कुछ कम नहीं है. शैलेश की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) है. 

 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

2/7
लाइमलाइट से रहती हैं दूर

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उनका एक्टिंग की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. स्वाति खूब पढ़ी लखी है. मैनेजमेंट के क्षेत्र में स्वाति ने पीएचडी किया है.   

मैनेजमेंट स्कॉलर हैं स्वाति

3/7
मैनेजमेंट स्कॉलर हैं स्वाति

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) न सिर्फ मैनेजमेंट स्कॉलर हैं, बल्कि उन्होंने कई किताबे भी लिखी हैं. वो एक लेखिका भी हैं. सामाजिक कार्यों में भी स्वाति अपना योगदान देती गैं. 

 

बेटी भी हैं लेखिका

4/7
बेटी भी हैं लेखिका

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) और स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) एक बेटी के माता-पिता हैं. शैलेश की बेटी का नाम स्वरा है और वो भी अपनी मां की तरह ही लेखिका हैं. स्वरा ने अपने माता-पिता से ही ये गुण सीखा है.   

स्वाति करती हैं शैलेश की मदद

5/7
स्वाति करती हैं शैलेश की मदद

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) उनके लेखन में भी मदद करती हैं. स्वाति ने शैलेश की मदद की थी जब वो अपनी पहली किताब लिख रहे थे. वैसे अब तक शैलेश अपनी चार किताबें लिख चुके हैं.   

बेटी ने लिखी पेरेंटिंग पर किताब

6/7
बेटी ने लिखी पेरेंटिंग पर किताब

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की पत्नी स्वाति लोढ़ा (Swati Lodha) पेरेंटिंग के विषय पर भी लोगों को इंस्पायर करती हैं. वो सोशल मीडिया पर पेरेंटिंग से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं. साथ ही उन्होंने हाल के दिनों में ही अपनी बेटी स्वरा की एक किताब लिखने में मदद की थी, जिसका नाम '54 Reasons Why Parent's Suck!' है.  

सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

7/7
सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

सोशल मीडिया से शैलेश और स्वाति दोनों दूर ही रहते हैं. उनकी बेटी भी अभी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नहीं. वैसे दोनों की जोड़ी आपको कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़