Advertisement
photoDetails1hindi

TMKOC: Munmun Dutta ने फिर शॉर्ट ड्रेस में किया फैंस को घायल, देखिए PHOTOS

टीवी जगत में 'बबीता जी' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी स्टाइल से हमेशा लोगों का ध्यान खींचती हैं. वह अपनी दिलकश अदाओं से सिर्फ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' को ही नहीं बल्कि देश के लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर शॉर्ट ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर करके हंगामा मचाया है. देखिए मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की ये लेटेस्ट फोटोज...

मुनमुन ने इन तस्वीरों से मचाई खलबली

1/6
मुनमुन ने इन तस्वीरों से मचाई खलबली

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने सोशल अकाउंट से हाल ही में कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

शॉर्ट ड्रेस में ढा रहीं कहर

2/6
शॉर्ट ड्रेस में ढा रहीं कहर

मुनमुन दत्ता इन तस्वीरों में एनिमल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

इंटरनेट का पारा हुआ गर्म

3/6
इंटरनेट का पारा हुआ गर्म

हालांकि यह पहली बार नहीं जब मुनमुन ने अपनी खूबसूरती से इंटरनेट का पारा गर्म किया है. वह आए दिन अपनी ताजा तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

ग्लैमरस लेडी 'बबीता जी'

4/6
ग्लैमरस लेडी 'बबीता जी'

टीवी शो 'तारक मेहता...' में गोकुलधाम सोसायटी की सबसे ग्लैमरस लेडी 'बबीता जी' रियल लाइफ में भी कुछ कम गॉर्जियस नहीं हैं. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

5/6
4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से भी ज्यादा हैं. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

शो से नाराज हैं लोग

6/6
शो से नाराज हैं लोग

बता दें कि हाल ही में शो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी शिकायतें सुनाई थीं. लेकिन डायरेक्टर मालव राजदा ने उनकी शिकायतों पर काफी विनम्रता से जवाब दिए. (फोटो साभार: Instagram@mmoonstar)

ट्रेन्डिंग फोटोज़