Advertisement
photoDetails1hindi

'Taarak Mehta...' के 'चंपकलाल' Amit Bhatt की पत्नी के आगे बबीता जी भी फेल, Photos से नहीं हटेंगी नजरें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको शो में सबके चाचा जी और जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) की असल लाइफ के बारे में बताएंगे. साथ ही आपको उनकी खूबसूरत पत्नी के साथ उनकी तस्वीरें दिखाएंगे...

 

अमित साझा करते रहते हैं पत्नी की तस्वीर

1/10
अमित साझा करते रहते हैं पत्नी की तस्वीर

चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) असल लाइफ में काफी रोमांटिक है. वो अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं. 

 

अमित भट्ट की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत

2/10
अमित भट्ट की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत

अमित भट्ट (Amit Bhatt) की पत्नी का नाम क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) है. क्रुति की खूबसूरती तस्वीरें देखने के बाद आप कहेंगे कि इनके आगे तो बबीता जी भी फेल हैं. 

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' फेम Aradhana Sharma के बॉयफ्रेंड ने डेट पर की फिजिकल होने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर

 

सेट पर आती रहती है क्रुति

3/10
सेट पर आती रहती है क्रुति

क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर आती रहती हैं और उनका शो के सभी एक्टर्स से अच्छा संबंध हैं. यही नहीं उनकी महिला मंडली से भी खूब दोस्ती है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa की समधन 'राखी' Tassnim Sheikh हैं बला की खूबसूरत, फिटनेस में Malaika Arora को भी छोड़ा पीछे

 

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' के 'जेठालाल' नहीं, ये शक्स है गड़ा इलेक्ट्रॉनिक का असली मालिक

 

दो बेटों के हैं माता-पिता

4/10
दो बेटों के हैं माता-पिता

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) दो बेटों के पेरेंट्स हैं. दोनों ही बेटे बड़े क्यूट हैं. अमित और क्रुति का एक बेटा तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक्टिंग भी कर चुका है और कुछ एपिसोड में टप्पू का दोस्त बनकर नजर आया था. 

 

बेटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव

5/10
बेटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) के दोनों बेटों का नाम देव और दीप है. देव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फनी वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इनमें अमित और क्रुति भी नजर आते हैं. 

 

अमित करते हैं पत्नी को बहुत प्यार

6/10
अमित करते हैं पत्नी को बहुत प्यार

अमित भट्ट (Amit Bhatt) अपनी पत्नी क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'तुम मेरी सब कुछ हो.'

 

साथ में जाते हैं ट्रिप्स पर

7/10
साथ में जाते हैं ट्रिप्स पर

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को नई जगहों पर जाने का खूब क्रेज है और दोनो एक-दूसरे के ट्रेवेल पार्टनर भी है. दोनों ही अपनी फैमिली के साथ नई-नई जगहों पर घूमने जाते हैं. 

 

क्रुति हैं स्टाइलिश

8/10
क्रुति हैं स्टाइलिश

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) फनी वीडियोज भी खूब बनाते हैं, जिसमें क्रुति का स्टाइलिश साइड भी देखने को मिलता है. वैसे तो क्रुति का एक्टिंग से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन वो अमिता का इंस्टा रील्स में खूब साथ देती हैं. 

दोनों का फनी अंदाज

9/10
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) का एक फनी वीडियो हम आपके लिए लाए हैं. देखें दोनों की फनी केमिस्ट्री...

 

दिशा वकानी के रिसेप्शन में पहुंचे थे साथ

10/10
दिशा वकानी के रिसेप्शन में पहुंचे थे साथ

अमित भट्ट (Amit Bhatt) अपनी पत्नी क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) के साथ दिशा वकानी (Disha Vakani) के रिसेप्शन में भी पहुंचे थे. वहां की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़