Advertisement
trendingPhotos922383
photoDetails1hindi

'Taarak Mehta...' फेम Aradhana Sharma के बॉयफ्रेंड ने डेट पर की फिजिकल होने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. वैसे आज कल शो में कई बोल्ड बालाओं ने अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. इन्ही हसीनाओं में से एक आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी हैं. आज कल आराधना शर्मा की खूब चर्चाएं हैं. वैसे आराधना ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से साझा किए हैं, जिनकी वजह से वो काफी डर गई थी. 

 

बॉयफ्रेंड ने किया था फोर्स

1/7
बॉयफ्रेंड ने किया था फोर्स

इंडिया डॉट कॉम में छपी एक खबर के अनुसार आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) एक ऐसे वाकये का शिकार हुईं, जिसने उन्हें अंदर तक हिला दिया था. आराधना ने बताया कि वे अपने एक बयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थीं, जहां उनको बॉयफ्रेंड ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया.

 

नो मीन्स नो

2/7
नो मीन्स नो

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं और उन्होंने तुरंत ही बॉयफ्रेंड को झटक कर साफ तौर पर मना किया. उन्होंने कहा कि वो तैयार नहीं हैं और वो ऐसा नहीं करेंगी.

 

प्रेग्नेंसी का सताने लगा था डर

3/7
प्रेग्नेंसी का सताने लगा था डर

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो लगभग डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थीं. दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन था. इसी बीच उनकी तबीयत बीगड़ी, जिसकी वजह से उन्हें एक बार शक हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गई हैं. 

 

घबरा गई थीं आराधना

4/7
घबरा गई थीं आराधना

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इस बात से बहुत डर गईं. उन्होंने घबरा कर जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद उनकी जान में जान आई. वैसे आराधना रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं. 

 

लेडी डिटेक्टिव

5/7
लेडी डिटेक्टिव

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की एंट्री कुछ दिनों पहले ही हुई है. शुरुआती दिनों में ही आराधना ने अपनी अलग पहचान बना ली है. आराधना शो में डिटेक्टिव का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. शो में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) एक लेडी डिटेक्टिव हैं, जो गुंडों के लिए काम करती है. आराधना पोपटलाल को शो में चारों खाने चित करती नजर आ रही हैं. 

 

फॉर्मल्स में ही आ रहीं नजर

6/7
फॉर्मल्स में ही आ रहीं नजर

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों दवाइयों की कालाबाजारी पर फोकस किया जा रहा है. इसी बीच शो में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की एंट्री हुई और वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती हैं. 

 

स्प्लिट्सविला-12 में दिखा हुस्न का जलवा

7/7
स्प्लिट्सविला-12 में दिखा हुस्न का जलवा

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) स्प्लिट्सविला-12 (Splitsvilla 12) से पहचान मिली. वो बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनी थीं. शो में लोगों को उनके लुक्स खूब भाए थे. आराधना स्प्लिट्सविला में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़