Advertisement
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash Photos: मोती से बना हार और झूमके पहन खूब सजी ये हसीना, गुलाबी ब्लाउज पर खूब खिली हरी-हरी साड़ी

Tejasswi Prakash Saree Look: तेजस्वी प्रकाश खूबसूरत तो है हीं लेकिन उनकी खूबसूरती में चार चांद उनके स्टाइल से लग जाते हैं. फिर चाहे बात वेस्टर्न आउटफिट की हो या फिर साड़ी की. इस बार तेजस्वी का साड़ी लुक हर किसी को खूब भा रहा है.  

1/5

तेजस्वी प्रकाश कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं ये हम सब जानते हैं लेकिन इस बार ये हसीना साड़ी में कहर ढाती दिख रही हैं. साड़ी में फोटो शेयर कर तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. हर कोई उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

तेजस्वी प्रकाश इस नए लुक में साड़ी में खूबसूरती से सजी नजर आ रही हैं. गुलाबी प्लेन ब्लाउज पर हरी डिजाइनर साड़ी उन पर खूब खिल रही है. इस लुक को तेजस्वी ने खूबसूरत ज्वैलरी से कम्प्लीट किया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

गले में मोतियों का हार और कानों में भी मोतियों के झुमके पहन हसीना ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा लिए और फिर ऐसा दमका तेजस्वी प्रकाश का हुस्न कि देखने वाले बस तारीफ करते थक ही नहीं रहे. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

किसी को तेजस्वी प्रकाश का ये लुक दीपिका पादुकोण से मिलता जुलता लग रहा है तो कोई तेजस्वी को साड़ी में देख खूब प्यार लुटा रहा है. तेजस्वी प्रकाश यूं तो पहले भी साड़ी पहन सोशल मीडिया पर कहर बरपा चुकी हैं लेकिन इस बार उनका ये लुक और अंदाज सबसे जुदा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

अब सभी को तेजस्वी की इन तस्वीरों पर करण कुंद्रा के कमेंट का इंतजार है फिलहाल करण तेजस्वी के साथ-साथ अपने फैंस को भी तरसा रहे हैं. तेजस्वी करण से अपनी तारीफ सुनने के लिए बेकरार हैं लेकिन वो पता नहीं कहां बिजी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़