Advertisement
photoDetails1hindi

करियर की शुरुआत में दर-दर की ठोकर खाते थे TV के 5 बड़े स्टार्स, आज कमाते हैं लाखों

TV Stars: टीवी इंडक्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआत में खूब ठोकरें खाई हैं. ऐसे में अपना पहला हिट शो करने से पहले टीवी के कई स्टार्स काफी स्ट्रगल कर चुके हैं. वैसे भी कहा जाता है सफलता और असफलता दोनों किस्मत की बात है. खैर, आज आपको उन टीवी एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने करियर की शुरुआती दौर में खूब पापड़ बेले. 

 

1/5

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नाम लिस्ट में पहले नंबर है. शिवांगी के पहले टीवी सीरियल के वक्त शो के बाकी स्टार्स उनका मजाक बनाया करते थे. वो हर दिन में चार-चार ऑडिशन देती थी. शिवांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास 6 महीने तक कोई काम नहीं था. 

 

2/5

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने सफलता पाने के लिए खूब मेहनत की है. उन्होंने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए लेकिन उन्हें पहचान मिली वनराज का किरदार निभाकर. इन दिनों सुधांशु पांडे टीवी के हिट सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे हैं. 

 

3/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी हाइट की वजह से शुरुआत में उन्हें काम मिलने में दिक्कत हो रही थी. लंबे समय तक इंडस्ट्री में धक्के खाने के बाद करिश्मा को उनका पहला शो मिला था.

 

4/5

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए लेकिन उन्हें पहचान मिली टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के किरदार से. हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब दिलीप के पास काम नहीं था. आज वो हर एपिसोड के 70 हजार रुपये चार्ज करते हैं. 

 

5/5

इस लिस्ट में मोहसिन खान का (Mohsin Khan) नाम भी शामिल है. एक इंटरव्यू में मोहसिन ने कहा था कि उनके करियर को बनने में 10 साल लग गए. एक्टर ने कहा कि 'मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं उन्होंने मुझे वो दिया जो मैंने चाहा था'. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़