Taarak Mehta Ke Ooltah Chashmah के ये 5 सितारे आज तक हैं सिंगल, अय्यर और बबीता भी शामिल

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ke Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है. इस सीरियल के हर किरदार से दर्शकों का खास लगाव है. इन बीते सालों में कई कॉमेडी शो आए और बंद हुए लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई. शो में कई कलाकार कपल के तौर पर नजर आते हैं तो कुछ सिंगल, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो के कई एक्टर आज तक कुआंरे हैं और बैचलरहुड एन्जॉय कर रहे हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 13, 2021, 13:26 PM IST
1/6

5 स्टार्स से करिए मुलाकात

Taarak Mehta Ke Ooltah Chashmah

आज हम ऐसे 5 किरदारों से आपको रूबरू करवा रहे हौं, जो अभी भी बैचलरहुड एन्जॉय कर रहे हैं. आइए आपको मिलवाते हैं इन कलाकारों से...

 

2/6

तनुज महाशबदे उर्फ ​​कृष्णन अय्यर

Tanuj Mahashabde

तनुज महाशब्दे यानी हमारी गोकुलधाम सोसाइटी के कृष्णन अय्यर भी असल जीवन में अब तक कुंआरे हैं. जबकि शो में वह सोसाइटी की सबसे स्टालिश महिला बबीता के पति हैं. 

3/6

मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी

Munmun Dutta

शो में बबीता अय्यर यानी कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर की पत्नी का किरदार निभाकर पहचान पाने वाली एक्ट्रेस  मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में अब भी सिंगल हैं. मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. 

4/6

गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी

Gurucharan Singh

सरदार रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर लोगों के चेहरे पर हंसी लाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह हमेशा अपनी पत्नी रोशन से प्यार करते नजर आते हैं. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि असल जीवन में अब तक वह कुंआरे हैं. बता दें कि गुरुचरण ने साल 2013 में कुछ कारणों के चलते शो छोड़ दिया था. लेकिन आज भी उनका किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

5/6

नेहा मेहता उर्फ अंजली मेहता

Neha Mehta

गोकुलधाम सोसाइटी के बुद्धिमान सदस्य तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने अब तक रियल लाइफ में किसी को अपना जीवन साथी नहीं बनाया है.  

 

6/6

बावरी उर्फ मोनिका भदोरिया

Monika bhadoriya

इस शो में बाघा के पीछे दीवानी बावरी को कौन नहीं पहचानता, वह जब स्क्रीन पर नजर आती हैं तो सबकी बांछें खिल जाती हैं. बावरी का असल नाम मोनिका भदोरिया है. क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में अब तक उन्हें अपना बाघा नहीं मिला और वह सिंगल हैं. मोनिका ने किसी कारण से साल 2018 में सीरियल को विदा कह दिया था.