X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत की बेटी आरोही रियल लाइफ में है बोल्ड हसीना, शिवांगी जोशी को कर रहीं फेल

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. शो के किरदार बदल जा रहे हैं लेकिन फैंस की दिलचस्पी इस शो से जरा भी कम नहीं हुई है. एक बार फिर शो में एक नया लीप आया है और इस बार कहानी ने लव ट्राएंगल का रुख ले लिया है. आगे की कहानी हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) उर्फ अभिमन्यु, प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) उर्फ अक्षरा और करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) उर्फ आरोही से शुरू होगी. 

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस हैं करिश्मा

1/5
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस हैं करिश्मा

ऐसे में हम आपको शो की नई लीड एक्ट्रेस करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) से मिलवाएंगे. करिश्मा सावंत बेहद खूबसूरत हैं और वो टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जलवे बिखेरेंगी. 

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखेगी नई कहानी

2/5
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखेगी नई कहानी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो के नए प्रोमो में करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) नजर आ रही हैं, इसमें उनकी एक छोटी बड़ी बहन अक्षरा है. वहीं अभिमन्यु नाम का एक लड़का जो अक्षरा को पसंद करता है. शो में अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु का लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है. 

 

करिश्मा निभा रही हैं आरोही का किरदार

3/5
करिश्मा निभा रही हैं आरोही का किरदार

बता दें, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी जब 12 साल पहले शुरू हुई थी तो हिना खान ने अक्षरा का रोल निभाया था. इसके बाद एक लीप आया और फिर नायरा के किरदार में शिवांगी जोशी की एंट्री हुई. एक और लीप के बाद शिवांगी जोशी ने ही सीरत का किरदार निभाया. अब उनका शो में सफर खत्म हो गया है और अब उनकी बेटी आरोही की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका किरदार करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) निभा रही हैं. 

 

कराए हैं कई बोल्ड फोटोशूट

4/5
कराए हैं कई बोल्ड फोटोशूट

करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और रियल लाइफ में काफी बोल्ड भी. उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट्स भी कराएं हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इनकी तुलना शिवांगी जोशी से हो रही है. 

 

ग्लैमर के मामले छोड़ा बड़े-बड़ों को पीछे

5/5
ग्लैमर के मामले छोड़ा बड़े-बड़ों को पीछे

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) ग्लैमर के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर दे रही हैं. वो किसी भी मामले में हिना खान या शिवांगी जोशी से कम नहीं हैं. वैसे ये देखना दिलचस्प होगा कि अब उनके नए सफर को फैंस कितना पसंद करते हैं. 

photo-gallery